×

हिल उठी घाटी: पाकिस्तान ने LoC पर की फायरिंग, शहीद हुए सेना के JCO

LOC पर तैनात पाकिस्तानी फौज ने एक बार फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है। पाक की तरफ से की गई फायरिंग में सेना के एक JCO शहीद हो गए हैं।

Shreya
Published on: 6 Oct 2020 6:11 AM GMT
हिल उठी घाटी: पाकिस्तान ने LoC पर की फायरिंग, शहीद हुए सेना के JCO
X

नई दिल्ली: पाकिस्तान कभी भी अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आता है। हर बार मुंह की खाने और नाकामयाब होने के बाद भी वो LoC पर सीजफायर का उल्लंघन करता आया है। LOC पर तैनात पाकिस्तानी फौज सीजफायर का उल्लंघन करने से नहीं चूक रही। इस बीच एक बार फिर से पाकिस्तानी सेना ने वहीं हरकत दोहराई है। दरअसल, राजौरी में LOC पर पाकिस्तानी सेना की ओर से फायरिंग की गई, जिसमें सेना के एक JCO शहीद हो गए।

फायरिंग में शहीद हुए सेना के एक जेसीओ

बता दें कि सोमवार को पंपोर में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला हुआ था। पंपोर के कांधीजल ब्रिज पर सीआरपीएफ की 110 बटालियन और जम्मू-कश्मीर पुलिस के जवान रोड ओपनिंग ड्यूटी (आरओपी) पर तैनात थे, तभी अज्ञात आतंकियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। इस आतंकी हमले में दो जवान शहीद हो गए, जबकि हमले में पांच घायल हुए हैं। वहीं राजौरी में हुई पाकिस्तानी फायरिंग में सेना के एक जेसीओ शहीद हो गए।

यह भी पढ़ें: अमीरों पर ज्यादा टैक्स: कोरोना का ऐसा असर, रईसों को लगेगा तगड़ा झटका

shailendra pratap singh हमले में शहीद हुए यूपी के शैलेंद्र प्रताप सिंह (फोटो- सोशल मीडिया)

पंपोर में हुए हमले में शहीद हुए यूपी के शैलेंद्र प्रताप सिंह

पंपोर मे शहीद होने वाले एक जवान का नाम शैलेंद्र प्रताप सिंह उत्तर प्रदेश के रायबरेली के रहने वाले थे। रायबरेली जनपद के रहने वाले शैलेन्द्र प्रताप सिंह पुत्र नारायण बहादुर सिंह सोमवार को आतंकियों से लोहा लेते-लेते शहीद हो गए। शैलेंद्र 110 सीआरपीएफ में तैनात थे। वहीं जैसे ही ये खबर परिजनों तक पहुंची घर में मातम पसर गया। शैलेंद्र मां-बाप के इकलौते बेटे थे।

यह भी पढ़ें: आ रहा महाप्रलय: यहां गरज के साथ होगी बारिश, जारी हुआ हाई अलर्ट, ठंड देगी दस्तक

बुझ गया घर का इकलौता चिराग

वहीं शैलेंद्र प्रताप सिंह की शादी दस साल पहले चांदनी के साथ हुई थी, दोनों का एक सात साल का बेटा कुशाग्र भी है। शैलेंद्र मां-बाप के इकलौते बेटे थे। जिनकी शहादत के बाद घर का इकलौता चिराग बुझ गया। उनकी शहादत की खबर मिलने के बाद घर से लेकर रायबरेली जनपद में शोक की लहर दौड़ गई।

यह भी पढ़ें: हत्या का हैरतअंगेज मामला: हत्यारों ने न लूटी चेन-न मोबाइल, बस SIM लेकर फरार

आशिकी पर दिल्ली पुलिस का सजदा, जिंदगी से हार गई लड़की की कराई शादी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story