×

सेना को बड़ी कामयाबी: पकड़े गए अल-बदेर के दो आतंकी, बरामद हुई ये चीजें

मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा इलाके से जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अल बदेर संगठन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। विशेष इनपुट के आधार पर इन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Shreya
Published on: 15 Sep 2020 9:47 AM GMT
सेना को बड़ी कामयाबी: पकड़े गए अल-बदेर के दो आतंकी, बरामद हुई ये चीजें
X
सेना को बड़ी कामयाबी: पकड़े गए अल-बदेर के दो आतंकी, बरामद हुई ये चीजें

जम्मू-कश्मीर: जम्मू-कश्मीर से बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां पर आज यानी मंगलवार को दक्षिण कश्मीर के अवंतीपोरा इलाके से जम्मू-कश्मीर पुलिस ने अल बदेर संगठन के दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि उन्हें विशेष इनपुट से आतंकियों के बारे में पता चला था। जिसके बाद आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है।

यह भी पढ़ें: बच्चन परिवार के लिया ऐसा बोलना कंगना को पड़ा भारी, विरोध में उतरे कई बड़े स्टार

विशेष इनपुट के आधार पर पुलिस ने आतंकियों को किया गिरफ्तार

जम्मू-कश्मीर पुलिस को आतंकियों के बारे में मिले विशेष इनपुट के आधार पर अवंतीपोरा पुलिस और सुरक्षाबलों ने कार्रवाई की। इसके तहत स्कूटी पर सवार होकर शोपियां से ख्रीऊ जाते वक्त रास्ते में ही आतंकियों को गिरफ्तार कर लिया गया। एक पुलिसकर्मी ने आतंकवादियों की पहचान अवंतीपोरा के गाडीखाल निवासी रईस-उल-हसन और डडसारा निवासी मुस्ताक अहमद मीर के तौर पर की है।

यह भी पढ़ें: सुशांत की ‘ड्रग पार्टी’: यहां होता था नशा, ये सेलेब्स भी होते थे शामिल, रिया ने लिया नाम

संगठन से संबंधित कई सामग्रियां हुईं बरामद

पुलिस की गिरफ्त में आए आतंकियों के कब्जे से अल बदेर संगठन से संबंधित कई सामग्रियां बरामद की गई हैं। पुलिस को उनके पास से छह लाख रुपये भी बरामद हुए हैं। जिनका इस्तेमाल अल-बदेर संगठन के आतंकवादियों के वित्तपोषण के लिए किया जाना था। इसके अलावा पुलिस ने जिस स्कूटी पर सवार होकर वो दोनों ख्रीऊ जा रहे थे, उसे भी कब्जे में ले लिया है। ख्रीऊ पुलिस स्टेशन में दोनों के खिलाफ FIR दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: खुलेंगे सिनेमा हॉल! जानिए कितनी है इन खबरों में सच्चाई, कब होंगे ओपेन

सुरक्षाबलों ने कई आतंकियों का किया खात्मा

बता दें कि बीते कुछ महीनों के अंदर भारतीय सेना और सुरक्षाबलों ने घाटी से कई आतंकवादियों को पकड़ा और उनका खात्मा किया है। अभी हाल ही में सुरक्षाबलों ने जम्मू-कश्मीर के बारामूला में हुई मुठभेड़ के दौरान सुरक्षाबलों ने लश्कर का टॉप कमांडर सज्जाद उर्फ हैदर को मार गिराया था। इसके अलावा भी कई खूंखार आतंकियों का सुरक्षाबल खात्मा कर चुकी है।

यह भी पढ़ें: जया-शिवसेना एक हुए: कंगना की दहाड़ से हिले संजय राऊत, दिया ये बड़ा बयान

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story