×

कांपा आतंकी संगठन: आतंकियों की बिछीं लाशें, सेना को मिली बड़ी कामयाबी

दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें अब तक दो आतंकियों का खात्मा हो चुका है। इस ऑपरेशन में सेना के दो जवान भी घायल हो गए हैं।

Shreya
Published on: 26 Dec 2020 7:05 AM GMT
कांपा आतंकी संगठन: आतंकियों की बिछीं लाशें, सेना को मिली बड़ी कामयाबी
X
कांपा आतंकी संगठन: आतंकियों की बिछीं लाशें, सेना को मिली बड़ी कामयाबी

शोपियां: जम्मू-कश्मीर में आए दिन सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ की खबरें आती रहती हैं। भारतीय सेना आतंक का खात्मा करने के लिए आतंकियों के खिलाफ मिशन ऑल आउट ऑपरेशन चला रही है। इस बीच घाटी से एक बार फिर मुठभेड़ की खबर सामने आई है। जिसमें सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है। हालांकि इस ऑपरेशन में सेना के दो जवान भी घायल हो गए हैं।

शुक्रवार शाम को शुरू हुई थी मुठभेड़

मिली जानकारी के मुताबिक, दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले में शुक्रवार शाम सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई, जिसमें अब तक दो आतंकियों का खात्मा हो चुका है। इस ऑपरेशन में सेना के दो जवान भी घायल हो गए हैं। फिलहाल ये एनकाउंटर अभी भी जारी है। सावधानी बरतते हुए जिले में मोबाइल इंटरनेट सेवा को ठप्प कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: भक्तों पर बड़ी खबर: इस मंदिर में दर्शन से पहले कराना होगा कोरोना टेस्ट, निर्देश जारी

indian army loc (photo- social media)

सुरक्षाबलों को मिली थी आतंकियों की मौजूदगी की सूचना

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को सुरक्षाबलों को इमाम साहिब के कनिगाम गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी। इन इनपुट के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया। वहीं इस दौरान अपने आप को पूरी ओर से घिरा देख सेब के बगान में छिपे आतंकियों ने जवानों पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद सुरक्षाबलों ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिंग की, जिसके बाद ये मुठभेड़ शुरू हो गई।

यह भी पढ़ें: शिवराज सरकार का जव जिहाद कानून: एमपी कैबिनेट में मंजूरी, होगी 10 साल की सजा

शुक्रवार रात मारा गया एक आतंकी

कुछ देर बाद दूसरी ओर फायरिंग आनी बंद हो गई। जिसके बाद सुरक्षबलों ने सभी प्रवेश और बाहर जाने वाले रास्तों को सील कर दिया। इसके साथ ही फ्लड लाइट भी स्थापित कर दिए गए, जिससे आतंकी भाग ना पाए। रात होने के बाद आतंकियों ने खुद को बचाने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़कर भागने की कोशिश की, जिससे दोबारा एनकाउंटर शुरू हो गया। जिसमें आतंकियों ने एक आतंकी को मार गिराया।

शनिवार सुबह एक और आतंकी ढेर

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक सेना द्वारा मारा गया आतंकी अल-बदर का स्थानीय आतंकी है। वहीं सेना और आतंकियों के बीच ये मुठभेड़ आज यानी शनिवार को एक बार फिर से शुरू हो गई। जिसमें एक और आंतकी मारा गया। हालांकि दूसरे आतंकी की अब तक पहचान नहीं हो पाई है।

यह भी पढ़ें: MNS की गुंडागर्दी: अमेजन के दफ्तर में जमकर मचाया उत्पात, ये है पूरा मामला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story