×

J-K में ताबड़तोड़ गोलीबारी: पाकिस्तान ने तोड़ी सारी हदें, आर्मी अफसर शहीद

जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश को लेकर बड़ी खबर आ रही है। नौशेरा सेक्टर में नापाक पाकिस्तान फिर से अपनी घिनौनी हरकतों को अंजाम दे रहा है। लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार फायरिंग जारी है।

Newstrack
Published on: 30 Aug 2020 7:17 AM GMT
J-K में ताबड़तोड़ गोलीबारी: पाकिस्तान ने तोड़ी सारी हदें, आर्मी अफसर शहीद
X
J-K में ताबड़तोड़ गोलीबारी: पाकिस्तान ने तोड़ी सारी हदें, आर्मी अफसर शहीद

जम्मू: जम्मू-कश्मीर में आतंकी साजिश को लेकर बड़ी खबर आ रही है। नौशेरा सेक्टर में नापाक पाकिस्तान फिर से अपनी घिनौनी हरकतों को अंजाम दे रहा है। लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार फायरिंग जारी है। जिसमें भारतीय सेना का एक अधिकारी शहीद हो गया है। नियंत्रण रेखा पर भारतीय सेना दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब दे रही है। आज ही सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली थी। भारतीय सेना और पुलिस ने मिलकर आतंकी ऑपरेशन में रविवार सुबह यानी आज 3 आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है। लेकिन जारी इस मुठभेड़ में पुलिस का एक जवान शहीद हो गया था।

ये भी पढ़ें... सावधान हो जाएं किसान: जल्द कर लें ये काम, नहीं तो लगा सकता है तगड़ा झटका

लगातार खत्म हो रहे आतंकी

नौशेरा सेक्टर गोलाबारी के चलते भारतीर सेना आतंकियों को मुहंतोड़ जवाब दे रही है। लगातार खत्म हो रहे आतंकियों से आतंकी संगठन तिलमिलाया हुए हैं। जिसकी वजह से एक के बाद एक साजिश को अंजाम दे रहे हैं। आए दिन लाइन ऑफ कंट्रोल पर गोलाबारी कर घुसपैठ करने की फिराक में ये आतंकी लगे हुए हैं।

Surakshabal सीमा पर गोलाबारी( फोटो-सोशल मीडिया)

ये भी पढ़ें...भरभराकर गिरी इमारत: 29 लोगों की दर्दनाक मौत, भयानक मंजर से सहमा देश

ऐसे में कश्मीर जोन्स के पुलिस के अनुसार, शनिवार देर रात श्रीनगर के पांठा चौक के पास आतंकियों ने CRPF और पुलिस की संयुक्त नाका पर पर फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद पूरे इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया था और सर्च ऑपरेशन चलाया। इस बीच आतंकियों ने फायरिंग की और सेना ने उसका मुंहतोड़ जवाब दिया। चल रहे इस ऑपरेशन में पूरे इलाके की घेराबंदी कर दी गई है।

ये भी पढ़ें...दिल्ली में आतंकीः पुलिस ने की दो की गिरफ्तारी, 15 अगस्त पर किया था ऐसा काम

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story