×

चली ताबड़तोड़ गोलियां: आंदोलनकारियों पर बड़ा हमला, 60 बदमाशों ने फेंके बम

गुरुवार को धनबाद में कांग्रेस समर्थकों पर 50 से 60 बदमाशों ने अचानक हमला कर दिया। यहां तक उन पर बम बरसाए गए और ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गईं।

Shreya
Published on: 16 Oct 2020 9:07 AM GMT
चली ताबड़तोड़ गोलियां: आंदोलनकारियों पर बड़ा हमला, 60 बदमाशों ने फेंके बम
X
आंदोलनकारियों पर 50 बदमाशों ने किया बड़ा हमला

बाघमारा: झारखंड (Jharkhand) के धनबाद से बड़ी खबर सामने आ रही है। दरअसल, बाघमारा का जोगता इलाका गुरुवार को बम और गोलियों से कांप उठा। बता दें कि यह इलाका वासेपुर के पास है। यहां पर इलाके में जमकर फायरिंग की गई है और यहां तक कि बम भी बरसाए गए हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि ये पूरी घटना पुलिस के सामने ही हुई है, लेकिन पुलिस भी इस पर कुछ बोलने से बच रही है।

प्रदर्शन के दौरान बदमाशों ने किया हमला

जानकारी के मुताबिक, कांग्रेस समर्थक जोगता साइडिंग में मैनुअल लोडिंग शुरू करने की मांग को लेकर बंदी कराने जा रहे थे, तभी वहां पर करीब 50 से 60 बदमाश पहुंचे और उन पर हमला बोल दिया। जिसके बाद आंदोलनकारियों में अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया। चारों ओर चीख पुखार मच गई। इस हमले के दौरान पुलिस भी वहीं पर मौजूद थी।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी दाऊद पर एक्शन: अब नहीं बच पाएगा डॉन, नीलाम होगी आतंकी की प्रॉपर्टी

CONGRESS (फोटो- सोशल मीडिया)

पुलिस ने चार लोगों को लिया हिरासत में

वहीं बदमाशों द्वारा हमला किए जाने पर पुलिस ने इंटक नेता अरमान मल्लिक समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया है। पुलिस को उनके पास देशी कट्ट भी बरामद हुआ है। पूरे मामले में आंदोलनकारियों ने बताया कि हम जोगता लोडिंग प्‍वाइंट में शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे थे। तभी अचानक 50 से 60 लोग आए और बम व गोली चलाने लगे।

बदमाशों द्वारा अचानक हमला किए जाने के बाद किसी तरह आंदोलनकारी अपनी जान बचाकर भागे। यह पूरी घटना पुलिस के सामने ही हुई है, लेकिन पुलिस भी इस बारे में कुछ भी कहने से बच रही है।

यह भी पढ़ें: अंडरवियर में नोट ही नोट: सांसद के कच्छे से निकाला खजाना, देख चौंक गया हर कोई

बलिया में नेता ने की एक शख्स की हत्या

वहीं उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में सत्ताधारी पार्टी के एक नेता ने खुलेआम एक शख्स की हत्या कर दी। जिले के रेवती थाना क्षेत्र के दुर्जनपुर में स्थित पंचायत भवन पर गुरुवार को आयोजित कोटे के दुकान आवंटन को लेकर चल रही बैठक के दौरान दो पक्षों के बीच हुए विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। इस दौरान ईंट पत्थर व लाठी डंडे चलने से तीन महिलाओं सहित आधा दर्जन लोगों के घायल होने की सूचना है।



पुलिस कर रही थी स्थिति को काबू करने की कोशिश, तभी..

बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के बीच जब विवाद बढ़ा तो मौके पर मौजूद रेवती थाने की पुलिस स्थिति को नियंत्रित करने का प्रयास करने में जुट गई, लेकिन इसी दौरान एक तरफ से असलहे से फायरिंग शुरु हो गयी, जिसमें दुर्जनपुर निवासी जयप्रकाश पाल को चार गोलियां लगी और वह जमीन पर गिर कर छटपटाने लगा। उसे स्थानीय लोगों ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, सोनबरसा पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: गैंगरेप खुलासे से कांपा यूपी: पोस्टमाार्टम में सामने आई सच्चाई, रोंगटे खड़े हो गए सबके

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story