×

पाकिस्तानियों की लाशें: मच गई सनसनी, हत्या की जताई जा रही आशंका

राजस्थान के जोधपुर से हैरान कर देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के देचू के लोड़ता अचलावता गांव में 11 लोगों की मौत हो गई है। इन सभी 11 लोगों के शव खेत में मिले हैं।

Newstrack
Published on: 9 Aug 2020 8:21 AM GMT
पाकिस्तानियों की लाशें: मच गई सनसनी, हत्या की जताई जा रही आशंका
X
पाकिस्तानियों की लाशें: मच गई सनसनी, हत्या की जताई जा रही आशंका

जयपुर। राजस्थान के जोधपुर से हैरान कर देने वाली दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां के देचू के लोड़ता अचलावता गांव में 11 लोगों की मौत हो गई है। इन सभी 11 लोगों के शव खेत में मिले हैं। शवों के बारे में बताया जा रहा है कि ये सभी मृतक पाकिस्तान से आए हुए हैं। साथ ही ये सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे और अचलावता गांव में खेतों में काम करते थे। शवों को देखते हुए इस मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें... अमित शाह की रिपोर्ट: तबीयत को लेकर आई बड़ी खबर, डॉक्टर ने बताई ये बात

इलाके में डर का माहौल छा गया और सनसनी

रविवार को जोधपुर के देचू थाना क्षेत्र के लोड़ता गांव में एक ही परिवार के 11 लोगों की मौत की खबर मिलने पर इलाके में डर का माहौल छा गया और सनसनी फैल गई। इस घटना की जानकारी आसपास के गांववालों ने पुलिस को दी।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 11 लोगों के शव बरामद किए। इसके साथ ही एक युवक घायल अवस्था में दिखा, जिसको पुलिस ने पास के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। इन मृतकों में 2 पुरुष, 4 महिला, 5 बच्चे बताए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...मोदी का बड़ा ऐलान: किसानों को दिया ये उपहार, लॉन्च की करोड़ो की योजना

Murder

सभी लोग पाकिस्तान से जोधपुर आए

सबसे पहले मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक परिवार पाकिस्तान विस्थापित भील समाज का है और कुछ समय पहले ही ये सभी लोग पाकिस्तान से जोधपुर आए थे।

ये सभी लोग गांव के खेत में ट्यूबवेल पर काम करते थे और पास ही में बनी झोपड़ी में रहते थे। ऐसे में ये बात भी बताई जा रही है कि सभी की मौत जहर खाने या कीटनाशक खाने से होने की बात सामने आ रही है।

लेकिन अभी मौत के कारणों का पता नहीं लग पाया है। मिली सूचना पर जोधपुर ग्रामीण एसपी सहित पुलिस के सीनियर अधिकारी भी मौके पर पहुंचे हैं और एफएसएल टीम द्वारा मौके पर जांच की जा रही है। जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बारहट ने इस घटना की जानकारी दी।

ये भी पढ़ें...भारत के घातक हथियार: कांप उठे चीन-पाकिस्तान, लिया गया बड़ा फैसला

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story