×

अभी-अभी जोरदार धमाका: धधक-धधक के जल रही फैक्ट्री, कई गाड़ियां मौजूद

पुणे की केमिकल फैक्ट्री में शुक्रवार को भीषण आग लगी है। पुणे के दौंड इलाके के कुरकुंभ एमआईडीसी इलाके में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में ये बड़ा भयानक धमाका हुआ है।

Vidushi Mishra
Published on: 22 May 2020 7:31 AM GMT
अभी-अभी जोरदार धमाका: धधक-धधक के जल रही फैक्ट्री, कई गाड़ियां मौजूद
X
अभी-अभी जोरदार धमाका: धधक-धधक के जल रही फैक्ट्री, कई गाड़ियां मौजूद

नई दिल्ली: पुणे की केमिकल फैक्ट्री में शुक्रवार को भीषण आग लगी है। पुणे के दौंड इलाके के कुरकुंभ एमआईडीसी इलाके में स्थित एक केमिकल फैक्ट्री में ये बड़ा भयानक धमाका हुआ है। धमाका इतना भयंकर था कि 5 किलोमीटर के दायरे में सुनाई इसकी आवाज सुनाई दी। राहत की बात ये है कि किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई है। हालांकि धमाके के समय फैक्ट्री में कितने लोग थे, इसकी जानकारी अभी तक स्पष्ट रूप से नहीं है।

ये भी पढ़ें...CM योगी को जान से मारने की धमकी, प्रशासन में मचा हड़कंप

डर का माहौल

पुणे की फैक्ट्री में हुए धमाके की आवाज करीब पांच किलोमीटर के दायरे में सुनाई दी है। जिससे स्थानीय में डर का माहौल छा गया था। धमाके के बाद लगी आग ने फैक्ट्री के एक हिस्से को अपनी चपेट में ले लिया है।

आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड का बुलाया गया है। फायर ब्रिगेड के अधिकारी के मुताबिक, आग कुसुम डिस्टिलेशन एंड रिफाइनरी नाम की कंपनी में लगी है। दमकल की आधा दर्जन गाड़ियां मौके पर आग बुझाने के लिए पहुंची हैं।

ये भी पढ़ें...शुरू हो गई ट्रेनिंग: मिशन में आई जबरदस्त तेजी, रूस में की जा रही हैं तैयारियां

फैक्ट्री में कितने लोग

आगे बताया कि किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है। धमाके के समय फैक्ट्री में कितने लोग थे, यह भी अभी तक स्पष्ट नहीं हुआ है।

हालांकि पुलिस ने आसपास के इलाके को सील कर दिया है। फैक्ट्री के आसपास लोगों की भीड़ जमा न हो इसके लिए बैरिकेडिंग कर दिया है। यह भी पता लगाया जा रहा है कि हादसे के समय फैक्ट्री में कितने कर्मचारी थे या नहीं थे। पुलिस ने इस बारे में फैक्ट्री प्रबंधन से संपर्क किया है।

ये भी पढ़ें...चीन का बड़ा एलान: अब इन जानवरों का शिकार करने पर होगी कड़ी सजा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story