×

दहल उठी पार्टी: अब पूर्व सीएम की तबियत खराब, फौरन हॉस्पिटल में हुए भर्ती

देशभर में कोरोना वायरस इतनी तेजी से अपना संक्रमण फैला रहा है,कि हर दिन संक्रमण के दुगने-तिगुने मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब कर्नाटक में वीवीआईपी भी अब कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

Newstrack
Published on: 4 Aug 2020 5:27 AM GMT
दहल उठी पार्टी: अब पूर्व सीएम की तबियत खराब, फौरन हॉस्पिटल में हुए भर्ती
X
दहल उठी पार्टी: अब पूर्व सीएम की तबियत खराब, फौरन हॉस्पिटल में हुए भर्ती

बेंगलुरु: देशभर में कोरोना वायरस इतनी तेजी से अपना संक्रमण फैला रहा है,कि हर दिन संक्रमण के दुगने-तिगुने मामले सामने आ रहे हैं। ऐसे में अब कर्नाटक में वीवीआईपी भी अब कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। कर्नाटक के सीएम बीएस येडियुरप्पा के बाद पूर्व मुख्यमंत्री और नेता प्रतिपक्ष सिद्धारमैया भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। इनको सोमवार देर रात बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...पटना पुलिस को मिली रिया की लोकेशन, मुंबई पुलिस की मदद से बदल रही ठिकाना

आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया में कोरोना के हल्के लक्षण और बुखार आने के बाद उनका कोविड-19 टेस्ट हुआ, जिसमें उनके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

जानकारी देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से लिखा गया, 'मेरी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके बाद डॉक्टरों की सलाह पर मैं हॉस्पिटल में एडमिट हो गया हूं। मेरी अपील है कि जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, वह सिम्टम्स देखें और खुद को क्वॉरनटीन कर लें।



ये भी पढ़ें...45 साल पहले आज के ही दिन लॉर्ड्स के मैदान पर हुआ ऐसा, दुनिया रह गई हैरान

खुद को आइसोलेट कर लें

साथ ही सिद्धारमैया के बेटे यतींदरा ने बताया कि मेरे पिता को सोमवार रात से बुखार था। इस वजह से उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया। उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

जो लोग भी हाल के दिनों में उनके संपर्क में आए हों, उनसे गुजारिश है कि ऐहतिहातन खुद को आइसोलेट कर लें और कोविड टेस्ट कराएं।

इसके अलावा कर्नाटक सीएम येडियुरप्पा की 2 अगस्त को रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। जिसके चलते उन्हें मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। फिर दूसरे दिन ही येडियुरप्पा की बेटी भी कोविड पॉजिटिव हो गई।

ऐसे में उनका भी मणिपाल अस्पताल में इलाज चल रहा है। कर्नाटक सीएम ने अपने ट्विटर हैंडल पर कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि की है। इस पर उन्होंने बताया है कि उनकी तबीयत ठीक है, लेकिन डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें...भारी बारिश में डूबा शहर: ऑफिस बंद, ट्रेनें ठप, दो दिनों के लिए रेड अलर्ट

Newstrack

Newstrack

Next Story