पुल ढहाः बाल बल बचे विधायक, गए थे निरीक्षण करने

सोमवार को कर्नाटक के रायचूर जिले में जद (एस) के विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक क्षतिग्रस्त पुल का मुआयना करने पहुंचे थे, इस दौरान क्षतिग्रस्त पुल का एक बड़ा हिस्सा ढह गया। इस घटना में विधायक बाल-बाल बच गए।

Published by Shreya Published: September 29, 2020 | 12:27 pm
damaged bridge collapsed

पुल ढहाः बाल बल बचे विधायक, गए थे निरीक्षण करने (सांकेतिक फोटो)

बेंगलुरु: सोमवार को कर्नाटक के रायचूर जिले में जद (एस) के विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक बारिश के चलते क्षतिग्रस्त हुए पुल का मुआयना करने पहुंचे थे, इस दौरान क्षतिग्रस्त पुल का एक बड़ा हिस्सा ढह गया। इस घटना में विधायक बाल-बाल बच गए। सिरवरा तालुक के मलात गांव में हुई इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। राज्य विधानसभा में मानवी निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करने वाले नाइक उस पुल का जायजा लेने पहुंचे थे।

ज्यादा भार के चलते ढहा पुल का बड़ा हिस्सा

राजा वेंकटप्पा नाइक क्षतिग्रस्त पुल का निरीक्षण कर रहे थे, इसी दौरान पीछे से बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी आ गए। पुल पर ज्यादा भार पड़ने की वजह से क्षतिग्रस्त पुल का एक हिस्सा छह गया और इस हादसे में चार लोग घायल हो गए। जिसके बाद तुरंत घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है। वहीं इस हादसे में घायल हुए विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक को भी हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें: बहुत भयानक युद्ध: टैंक, तोपों और फाइटर जेट से हमला, 500 से ज्यादा सैनिकों की मौत

भारी बारिश के चलते क्षतिग्रस्त हुआ था पुल

आपको बता दें कि बीते दिनों कर्नाटक में भीषण बारिश हुई है। जिसके चलते मानवी क्षेत्र का पुल क्षतिग्रस्त हो गया था। पुल के क्षतिग्रस्त हो जाने से स्थानीय लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। आवागमन में भी काफी परेशानी आ रही है। वहीं क्षेत्रीय लोगों का कहना है कि इस पुल इस्तेमाल अधिकांश लोग करते हैं और यह पुल आवागमन के लिए काफी उपयोगी है। जिसके चलते विधायक नाइक क्षतिग्रस्त पुल का जायजा लेने गए थे।

यह भी पढ़ें: चीन का दुश्मन देश: आया भारत के साथ, घेरने के लिए किया ये बड़ा एलान

घायलों की हालत है स्थिर

लेकिन जैसे ही विधायक राजा वेंकटप्पा नाइक पुल पर निरीक्षण करने के लिए पहुंचे। पीछ से बड़ी संख्या में उनके समर्थक भी वहां आ पहुंचे। ज्यादा भार ना उठा पाने की वजह से पुल का एक बड़ा हिस्सा ढह गया, हालांकि इसमें विधायक बाल-बाल बच गए। घटना में चार लोग घायल भी हो गए, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है और अब उनकी हालत स्थिर है।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस में दीपिका, सारा और श्रद्धा को लेकर आई बड़ी खबर, बॉलीवुड में मची हलचल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App