×

38 लोगों की हवस का शिकार बनी नाबालिग बच्ची, 4 साल बाद हुआ खुलासा

केरल के मलप्पुरम में नाबारिग के साथ रेप करने की हैरान कर देने वाली घटना हुई है। 17 साल की नाबालिग लड़की से बीते 4 सालों से बलात्कार होता आया है। बताया जा रहा कि इन सालों में 38 लोगों ने उसका बलात्कार किया। नाबालिग बच्ची ने खुद अपनी आपबीती बताई।

Vidushi Mishra
Published on: 19 Jan 2021 9:05 AM GMT
38 लोगों की हवस का शिकार बनी नाबालिग बच्ची, 4 साल बाद हुआ खुलासा
X
नाबालिग से बलात्कार का मामला केरल (Kerala) के मलप्पुरम से तब सामने आया, जब निर्भया सेंटर में बच्ची की काउंसलिंग की जा रही थी।

मलप्पुरम: केरल के मलप्पुरम से दरिंदगी का नया मामला सामने आया है। यहां नाबारिग के साथ रेप करने की हैरान कर देने वाली घटना हुई है। 17 साल की नाबालिग लड़की से बीते 4 सालों से बलात्कार होता आया है। बताया जा रहा कि इन सालों में 38 लोगों ने उसका बलात्कार किया। नाबालिग बच्ची ने खुद अपनी आपबीती बताई। इस खुलासे के बाद इलाके में हड़कंप मच गया। पीड़िता की बीती कहानी सुनकर लोग हक्का-बक्का रह गए।

ये भी पढ़ें...13 साल की बच्ची के साथ 9 लोगों ने 3 दिन किया रेप, कहानी सुनकर कांपी पुलिस

घिनौनी वारदात से कांपे सुनने वालें

नाबालिग से बलात्कार का मामला केरल (Kerala) के मलप्पुरम से तब सामने आया, जब निर्भया सेंटर में बच्ची की काउंसलिंग की जा रही थी। यहां काउंसलिंग के दौरान पीड़ित बच्ची ने उसके साथ हुई घिनौनी वारदात के बारे में खुलासा किया। जिसे सुनकर वहां मौजूद सभी की आंखे खुली की खुली रह गई।

17 साल की नाबालिग पीड़िता ने बताया कि साल 2016 में जब वह केवल 13 साल की थी, तब पहली बार हैवान ने उसके साथ बलात्कार किया था। फिर उसके एक साल बाद दूसरी बार उसका रेप किया गया। इसके बाद हैवानियत का ये सिलसिला 4 साल तक लगातार चलता रहा।

rape फोटो-सोशल मीडिया

बलात्कार के इस कुरेद देने वाले मामले पर इलाके के सर्कल इंस्पेक्टर मोहम्मद हनीफ ने कहा कि चाइल्ड होम से निकलने के बाद बच्ची लापता हो गई थी। फिर पिछले साल दिसंबर में उसे केरल के पलक्कड़ से बरामद किया गया।

ये भी पढ़ें...पति ने लोहे के दरवाजे से बांध दिए थे पत्नी के पैर, दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

38 लोगों ने उसका रेप किया

जानकारी देते हुए मोहम्मद हनीफ ने आगे कहा कि जब निर्भया सेंटर में पीड़ित बच्ची की काउंसलिंग की गई तो उसने आपबीती सुनाई। बच्ची ने बताया कि कैसे पिछले 4 साल के दौरान 38 लोगों ने उसका रेप किया और प्रताड़ित किया।

मामले से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़िता की शिकायत के आधार पर सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। जिसके चलते केरल पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ रेप समेत गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें...डाॅक्टर ने पत्नी की कर दी बेरहमी से हत्या, सिर्फ ये थी वजह, शव देख पुलिस के उड़े होश

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story