×

बिजनेसमैन बेटी का धमाल: पिता से बनाई अलग पहचान, जानें क्यों हैं सुर्खियों में

आदित्य बिरला ग्रुप के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला की बेटी अनन्या बिरला ने एक अमेरिकी रेस्तरां पर उनके और उनके परिवार के साथ नस्लवादी रवैया अपनाने का आरोप लगाया है।

Shreya
Published on: 27 Oct 2020 11:01 AM GMT
बिजनेसमैन बेटी का धमाल: पिता से बनाई अलग पहचान, जानें क्यों हैं सुर्खियों में
X
बिजनेसमैन बेटी का धमाल: पिता से बनाई अलग पहचान, जानें क्यों हैं सुर्खियों में

लखनऊ: आदित्य बिरला ग्रुप (Aditya Birla Group) के चेयरमैन कुमार मंगलम बिरला की बेटी अनन्या बिरला इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। दरअसल, अमेरिका में उनके और उनके परिवार के साथ नस्लवादी रवैया अपनाया गया। जी हां, अनन्या ने हाल ही में एक अमेरिकी रेस्तरां पर उनके साथ नस्लभेदी व्यवहार करने का आरोप लगाया है।

अनन्या बिरला ने सोशल मीडिया पर दी मामले की जानकारी

उन्होंने बताया था कि कैलिफोर्निया में एक इतालवी-अमेरिकी रेस्तरां ने उन्हें और उनकी फैमिली को अपने कैंपस से बाहर निकाल दिया था। उन्होंने ट्वीट कर इस पूरे मामले की जानकारी दी। वहीं अनन्या से जुड़ा यह मामला सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रहा है। बता दें कि अपनी तरह का ये कोई पहला मामला नहीं है बल्कि समय –समय पर पहले भी इस तरह के नस्लवाद के मामले अमेरिका से सामने आते रहे हैं।



यह भी पढ़ें: नहीं रहे राजा महेंद्र बहादुर सिंह: छत्तीसगढ़ विधानसभा से पहले निधन, पसरा शोक

सोशल मीडिया यूजर्स ने जताई नाराजगी

जाहिर है कि अमेरिका समेत दुनियाभर में नस्लभेद के खिलाफ “ब्लैक लाइव्स मैटर” आंदोलन चलाया जा रहा है, इस बीच ये किस्सा जानकर यूजर्स सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स अनन्या के समर्थन में पोस्ट लिखकर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

यह भी पढ़ें: भारत से हारेंगे दुश्मन: मोदी सरकार ने देश को दिया वरदान, शामिल होंगे थिएटर कमान

annaya birla

कौन हैं अनन्या बिरला?

अगर अनन्या बिरला (Ananya Birla) की बात की जाए तो वो बिजनेस टायकून कुमार मंगलम बिरला और एजुकेशानिस्ट-मेंटल हेल्थ वर्कर नीरजा बिरला की बेटी हैं। इसके अलावा वो एक सिंगर हैं और बिजनेस वर्ल्ड में भी अपना नाम कमा रही हैं। बता दें कि अनन्या बिरला का पहला गाना लिविन द लाइफ 2016 में आया था। इस गाने के बाद उन्हें यूनिवर्सल म्यूजिक इंडिया ने बतौर सिंगर साइन किया था। वहीं लैक्मे फैशन वीक 2017 में अनन्या की परफॉर्मेंस काफी पसंद की गई थी।



यह भी पढ़ें: पटरी दुकानदारों को ऋण बांटने में पीएम का शहर अव्वल, सीएम का शहर चौथे स्थान पर

हाल ही में रिलीज हुआ ‘डे गोज बाई’ सॉन्ग

बता दें कि हाल ही में उनका गाना ‘डे गोज बाई’ भी रिलीज हुआ है। इस गाने को अनन्या और शॉन किंगस्टन ने मिलकर गाया है। एक गायिका होने के अलावा अनन्या बिजनेस वर्ल्ड में भी अपना नाम कमा रही हैं। वह लग्जरी प्रोडक्ट की ई-कॉमर्स कंपनी क्यूरोकार्ट की फाउंडर और सीईओ भी हैं।

यह भी पढ़ें: आतंकी हमले को लेकर अलर्ट जारी, इस शहर में 1 महीने तक ड्रोन उड़ाने पर रोक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story