×

चुनाव पर बड़ा धमाका: दहशत में महाराष्ट्र, 1 की मौत, जांच में जुटीं एजेंसियां

चुनाव से दो दिन पहले महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शनिवार को बड़ा धमाका हुआ है। यह संदिग्ध धमाका एक ट्रक में हुआ है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। धमाके के बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

Dharmendra kumar
Published on: 2 Sep 2023 2:32 AM GMT
चुनाव पर बड़ा धमाका: दहशत में महाराष्ट्र, 1 की मौत, जांच में जुटीं एजेंसियां
X

कोल्हापुर: चुनाव से दो दिन पहले महाराष्ट्र के कोल्हापुर में शनिवार को बड़ा धमाका हुआ है। यह संदिग्ध धमाका एक ट्रक में हुआ है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है। धमाके के बाद पुलिस और खुफिया एजेंसियां जांच में जुट गई हैं।

बता दें कि महाराष्ट्र में दो दिन बाद 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव है। चुनाव से पहले इस धमाके को लोगों में दहशत फैलाने की किसी साजिश के तौर देखा जा रहा है।

यह भी पढ़ें...कमलेश तिवारी हत्याकांड: ATS ने किया बड़ा खुलासा, 3 आरोपी गिरफ्तार, दो फरार

कोल्हापुर के एसपी ने बताया कि ट्रक सड़क के किनारे पड़ा हुआ था और ड्राइवर का शव भी ट्रक के पास था। ड्राइवर की मौके पर ही मौत हो गई।

ट्रक चालक का साथी भी गंभीर रूप से घायल हो गया, लेकिन वह अभी खतरे से बाहर है। पुलिस के मुताबिक, ट्रक ड्राइवर कुछ विस्फोटक पदार्थ लेकर जा रहा था जिसकी वजह से यह विस्फोट हुआ है।

यह भी पढ़ें...हिंदूवादी नेता हत्याकांड: आरोपी मौलाना गिरफ्तार, पत्नी ने दर्ज कराई थी FIR

बम निरोधक दस्ता और अन्य स्क्वॉड मौके पहुंच चुके हैं। इसके साथ ही पूरे इलाके की घेराबंदी कर लगी गई है। पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि विस्फोटक पदार्थ क्या था जिसकी वजह से विस्फोट हुआ। ड्राइवर के साथी से भी पूछताछ की जा रही है। यह घटना शुक्रवार देर रात की है। वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंच चुके हैं।

यह भी पढ़ें...62 लोगों की मौत! नमाज के दौरान मस्जिद में हुआ बड़ा बम धमाका

बता दें कि महाराष्ट्र में दो दिन बाद 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव है। चुनाव से पहले धमाके से जांच एजेंसियों के कान खड़े हो गए हैं। चुनाव में कोई अनहोनी न हो इसलिए कड़ी सुरक्षा की गई है और सावधानियां बरती जा रही हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story