×

आतंकियों का खौफनाक टेप: यहां बसने वालों को चेतावनी, RSS को मारने की धमकी

आतंकी वीडियो में जम्मू-कश्मीर में बसने की योजना बना रहे लोगों को धमकी दी है। साथ ही वीडियो में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े लोगों को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आतंकी खुद सामने से धमकी देता हुआ नजर आ रहा है।

Newstrack
Published on: 20 Dec 2020 11:17 AM GMT
आतंकियों का खौफनाक टेप: यहां बसने वालों को चेतावनी, RSS को मारने की धमकी
X
आतंकियों के बैग की जब तलाशी ली गई तो उसमें से एक एके असॉल्ट राइफल, दो मैग्जीन और 60 राउंड के साथ ही दो मैग्जीन और 15 राउंड समेत एक पिस्टल पाई गई।

नई दिल्ली: आतंंकी संगठन में जम्मू-कश्मीर में बसने आ रहे लोगों को धमकी दी है। लश्कर-ए-तैय्यबा से संबंध रखते हुए पीपुल्स एंटी फासिस्ट फ्रंट(PAFF) ने वीडियो जारी किया है। इस वीडियो में जम्मू-कश्मीर में बसने की योजना बना रहे लोगों को धमकी दी है। साथ ही वीडियो में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) से जुड़े लोगों को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में आतंकी खुद सामने से धमकी देता हुआ नजर आ रहा है।

ये भी पढ़ें... 6 घंटे में आतंकी हमले: दहशत में कश्मीर के लोग, आगे आतंकियों की नई साजिश

बस्तियाँ स्थापित करने की इजाज़त नहीं

ऐसे में सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में लश्कर-ए-तैय्यबा से जुड़ा एक नकाबपोश आतंकी धमकी देते हुए कहता है, “हम कश्मीर में इजरायल जैसे समझौते की तरह बस्तियाँ स्थापित करने की इजाज़त नहीं देंगे। जो भारतीय यहाँ बसने की तैयारी कर रहे हैं वह हमारा सबसे पहला निशाना होंगे।”

सूत्रों से सामने आई रिपोर्ट के अनुसार, धमकी देने वाला व्यक्ति कश्मीरी पोशाक पहने हुए है। वीडियो में उसने कश्मीरी में ही अपनी पूरी बात कही। जिससे पता चलता है कि वो कश्मीर का रहना वाला है जो आतंकी बन बैठा है। उसकी मेज पर दो एके 47, गोलियाँ और हथियार रखे हुए थे।

terror फोटो-सोशल मीडिया

वीडियो में धमकी देता आतंकी कहता है, “नियम के मुताबिक़ हम आम नागरिकों की हत्या नहीं करेंगे। लेकिन आरएसएस का जो एजेंट कश्मीर में स्थायी रूप से रहने की योजना लेकर आएगा उन पर कोई रहम नहीं किया जाएगा। इस तरह के लोग सबसे पहले हमारे निशाने पर होंगे।”

ये भी पढ़ें...पाकिस्तान का आतंकी प्रेम: मुंबई अटैक के मास्टरमाइंड को देगा पैसा, मिली मंजूरी

‘हिन्दू आतंकवादी’ कश्मीरियों से उनकी ज़मीन छीन रहे

साथ ही आतंकी ने दावा किया कि ‘हिन्दू आतंकवादी’ कश्मीरियों से उनकी ज़मीन छीन कर और उनके बगीचों को काट कर उन्हें बाहर करने की योजना बना रहे हैं। ऐसी तमाम क्लिप्स सामने आई हैं जिसमें सैनिकों की बस्ती के लिए ज़मीन की पहचान की जा रही है और बगीचों को हटाया जा रहा है। आतंकी इसकी तुलना “इजरायली पद्धति के कॉलोनियलिज्म” (colonialism) से की।

इस वीडियो के आखिरी में आतंकी ये भी बोल रहा है कि “बाहरियों को जम्मू-कश्मीर का पाक साफ़ ‘स्टेटस’ बदलने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बस्तियाँ बनाने की आड़ में गैर कश्मीरियों को बसाना, फासिस्ट केंद्र सरकार की घटिया योजना है।

आगे कहता है कि ‘आज़ादी’ के लिए लड़ने वाले इस तरह के षड्यंत्रों को जम्मू-कश्मीर में नहीं पनपने देंगे। वह इस तरह की कोशिशों को रोकने के लिए अपनी जान की बाज़ी लगा देंगे, इसलिए हमारी चेतावनी है बच कर रहिए।”

ये भी पढ़ें...सेना पर आतंकी हमला: ग्रेनेड से ताबड़तोड़ हमले, सुरक्षाबलों ने चलाया सर्च ऑपरेशन

Newstrack

Newstrack

Next Story