अभी-अभी! सड़क हादसे में बच्चों की गई जान, स्कूल से घर जा रहे थे मासूम

मध्यप्रदेश से एक बड़े भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। मध्यप्रदेश के शाजापुर के रिछोदा गांव में 21 स्कूली बच्चों को ले जा रही एक प्राइवेट वैन कुएं में गिर पड़ी। इस भयानक हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई और 18 बच्चों को बचा लिया गया है। ये बच्चें स्कूल से घर जा रहे थे।

अभी-अभी! सड़क हादसे मेँ बच्चों की गई जान, स्कूल से घर जा रहे थे मासूम

नई दिल्ली : मध्यप्रदेश से एक बड़े भीषण सड़क हादसे की खबर आ रही है। मध्यप्रदेश के शाजापुर के रिछोदा गांव में 21 स्कूली बच्चों को ले जा रही एक प्राइवेट वैन कुएं में गिर पड़ी। इस भयानक हादसे में 3 बच्चों की मौत हो गई और 18 बच्चों को बचा लिया गया है। ये बच्चें स्कूल से घर जा रहे थे। लेकिन वैन में बैठे 3 बच्चें जिनकी हादसे में मौत हो गई, वो अब कभी अपने घर नहीं पहुंच पाएंगे।

यह भी देखें… अभी हुआ बम धमाका: 18 की हुई मौत, 50 से ज्यादा लोग हुए घायल

गाड़ी रिवर्स करते समय ड्राइवर संतुलन खो बैठा

प्राइवेट वैन स्कूल की छुट्टी के बाद बच्चों को लेकर लौट रहा था। लेकिन तभी रास्ते में गाड़ी रिवर्स करते समय ड्राइवर गाड़ी से संतुलन खो बैठा और वैन तेजी से सामने बने हुए कुएं में जा गिरी। वैन गिरते ही गांव में हड़कंप मच गया।

इस घटना के बाद गांव वाले तुरंत ही बच्चों को बचाने के लिए घटनास्थल पर पहुंचे। पर तब तक 3 बच्चों की मौत हो चुकी थी। फिर 18 बच्चों को ठीक-ठाक निकाल लिया गया है।

यह भी देखें… धोखे से बचे: ऑनलाइन फ्रॉड को लेकर इस बैंक ने किया सतर्क, अभी करें ये काम

वैन में सभी बच्चों की उम्र करीब 5 से 10 साल के बीच बताई जा रही है। शिक्षा विभाग ने स्कूल की मान्यता रद्द कर दी है। जानकारी के अनुसार, दुर्घटनाग्रस्त हुई स्कूल वैन में क्षमता से ज्यादा बच्चे सवार थे।

सीएम कमलनाथ ने शोक जताया

इस हादसे में सीएम कमलनाथ ने शोक जताया है। उन्होंने ट्वीट किया, शाजापुर के रिछोदा में एक निजी स्कूल की स्कूली बच्चों से भरी वैन के कुएं में गिरने की घटना बेहद दुःखद है। और तुरंत ही राहत कार्य करने के निर्देश दे दिए हैं। दुर्घटना में मृत बच्चों के परिवारों के प्रति मेरी शोक संवेदनाएं हैं।

सीएम ने फिर एक और ट्वीट कर कहा, घायल बच्चों का समुचित इलाज हो। पीड़ित परिवारो के साथ इस दुःख की घड़ी में सरकार साथ खड़ी है, हर संभव मदद के निर्देश दिए गए हैं। घटना की जांच हो, दोषियों को बख्शा नहीं जाए, उनपर कड़ी कार्रवाई हो।

यह भी देखें… आजम औरतों के आंसुओं की सजा ही भुगत रहे हैं, जयाप्रदा का बड़ा बयान