×

प्रेमिका को दर्दनाक सजा: शादी के दिन किया ये काम, कांप उठे सभी

मध्य प्रदेश के रतलाम में एक दुल्हन अपनी शादी के लिए ब्यूटी पार्लर तैयार होने गई थी, तभी वहां पर उसके प्रेमी ने आकर उसकी हत्या कर दी।

Shreya
Published on: 6 July 2020 11:03 AM GMT
प्रेमिका को दर्दनाक सजा: शादी के दिन किया ये काम, कांप उठे सभी
X

रतलाम: मध्य प्रदेश के रतलाम में एक दुल्हन अपनी शादी के लिए ब्यूटी पार्लर तैयार होने गई थी, तभी वहां पर उसके प्रेमी ने आकर उसकी हत्या कर दी। यह घटना रविवार सुबह नौ बजे की बताई जा रही है। हत्या के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। हालांकि अगले दिन सोमवार को पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने में सफल रही।

यह भी पढ़ें: हजारों को रोजगार: मनरेगा के तहत होगी नालो की खुदाई, मजदूरों को राहत

क्या है पूरी घटना ?

मिली जानकारी के मुताबिक, शाजापुर की रहने वाली शानू यादव की रविवार को नागदा निवासी गौरव जैन के साथ शादी होने वाली थी। दुल्हन शादी के लिए तैयार होने के लिए रविवार सुबह ब्यूटी पार्लर पहुंची थी। जहां पर उसके फोन पर उसके प्रेमी ने कॉल किया जो कि ब्यूटी पार्लर के बाहर मौजूद था। इसके बाद वह अचानक पार्लर के अंदर आ घुसा और एक धारदार हथियार से दुल्हन शानू का गला रेतकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें: राशन पर बड़ा ऐलान: नहीं भटकना होगा इधर-उधर, सरकार ने दी ये सुविधा

अगले दिन पकड़ा गया हत्याकांड का मुख्य आरोपी

हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। वहीं दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने पूरे क्षेत्र की नाकाबंदी कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी। आरोपित को पकड़ने के लिए सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। वहीं सोमवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी राम यादव को गिरफ्तार कर लिया। वहीं रविवार शाम को ही आरोपी का साथी पवन पांचाल पकड़ा गया था।

यह भी पढ़ें: शुरू होगी अमरनाथ यात्रा: रखना होगा इस बात का ख्याल, जानें पूरी डीटेल

शानू यादव की होने वाली थी ये दूसरी शादी

पुलिस के मुताबिक, शानू यादव की यह दूसरी शादी होने वाली थी। उसकी पहली शादी उज्जैन में हुई थी, लेकिन उसका अपने पति से तलाक हो गया था। बताया जा रहा है कि शानू और मुख्य आरोपी राम यादव के बीच बीते चार सालों से प्रेम-संबंध चल रहा था।

यह भी पढ़ें: वाह रे पुलिस: एक दर्जन लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, अभी तक नहीं हुई गिरफ्तारी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story