×

भयानक हादसे से कांपा देश: सड़क पर बिछ गईं लाशें, मचा हाहाकार

मध्य प्रदेश के सतना जिले में रविवार को बोलेरो और डंपर ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई, जबकि पांच लोग घायल हो गए हैं। 

Shreya
Published on: 9 Nov 2020 6:04 AM GMT
भयानक हादसे से कांपा देश: सड़क पर बिछ गईं लाशें, मचा हाहाकार
X
कार और डंपर के बीच हुई जोरदार टक्कर, सात की मौत, 5 घायल

सतना: मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है, यहां पर कल यानी रविवार शाम को एक बड़ा हादसा हो गया है। प्रदेश के सतना जिले में बोलेरो और डंपर ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में तीन महिलाएं, तीन पुरुष और एक बच्चा शामिल है। वहीं इस घटना में घायल लोगों को इलाज के लिए रीवा के हॉस्पिटल में रेफर कर दिया गया है।

शोक कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था परिवार

मिली जानकारी के मुताबिक, मध्य प्रदेश के रीवा का रहने वाला विश्वकर्मा परिवार एक शोक कार्यक्रम में शरीक होने के लिए गया था। जो कि पन्ना में था। वहीं से ये पूरा परिवार बोलेरो में अपने घर वापसी कर रहा था। तभी अचानक नागौद थाना क्षेत्र के रेरुआ मोड़ में एक डंपर सामने आ गया। वहीं इस दौरान गाड़ी का नियंत्रण बिगड़ जाने से यह हादसा हो गया। जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में एक ही परिवार के सात लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, वायरस प्रभावित देशों में दूसरे नंबर पर भारत

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जताया दुख

बोलेरो और डंपर के बीच टक्कर इतनी जोरदार थी कि सात लोगों की इस हादसे में मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं इस घटना पर मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने दुख जताया है और घायलों के जल्द ठीक होने की कामना की है।

यह भी पढ़ें: आज खुलेगा सबसे बड़ा फार्मा आईपीओ, 6400 करोड़ रुपये जुटाएगी कंपनी

उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि सतना के नागौद में हुई सड़क दुर्घटना में कई अमूल्य जिंदगियों के असमय काल कवलित होने के समाचार से अत्यधिक पीड़ा हुई। ईश्वर से दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान देने और परिजनों को यह वज्रपात सहन करने एवं घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं।



यह भी पढ़ें: नहीं थम रहा कोरोना का प्रकोप, वायरस प्रभावित देशों में दूसरे नंबर पर भारत

चीनी बंदरगाह पर फंसा भारतीय जहाज: क्रू-मेंबर की बिगड़ी तबियत, जानें पूरा मामला

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

Shreya

Shreya

Next Story