×

मां ने काटा बेटे को: धड़ से उड़ा दी गर्दन, अंधविश्वास के चलते किया ऐसा

मध्य प्रदेश के पन्ना में एक मां ने अपने अपने 24 वर्षीय बेटे की सोते सोते समय बलि चढ़ा दी। इसके बाद उसने अपने पति को कहा कि मैंने अपना काम कर दिया है। फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर लिया है। 

Shreya
Published on: 22 Oct 2020 11:15 AM GMT
मां ने काटा बेटे को: धड़ से उड़ा दी गर्दन, अंधविश्वास के चलते किया ऐसा
X
मां ने काटा बेटे को: धड़ से उड़ा दी गर्दन, अंधविश्वास के चलते किया ऐसा

पन्ना: घटना मध्य प्रदेश के पन्ना जिले से है, यहां पर अंधविश्वास के चलते एक महिला ने अपने 24 वर्षीय बेटे की सोते समय बलि चढ़ा दी। बताया जा रहा है कि महिला ने यह कदम देवी मां को खुश करने के लिए उठाया। वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। वहीं घटना स्थल पर भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है। बता दें कि यह पूरी घटना कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत कोहनी गांव से सामने आई है।

मां ने बेटे को कुल्हाड़ी मार किया कत्ल

जानकारी के मुताबिक, गुरुवार तड़के यहां पर 50 वर्षीय सुनिया बाई लोधी ने अपने बेटे 24 वर्षीय द्वारका लोधी की सोते समय बलि चढ़ा दी। महिला ने अपने बेटे के गले पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी हत्या कर दी। वहीं सुबह करीब चार बजे घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर आ गई। घटना के संबंध में पन्ना कोतवाली थाना प्रभारी अरुण सोनी ने बताया कि बीते दो साल से महिला को दैवीय प्रभाव होने का एहसास होता था, ऐसा आज रात में भी हुआ।

यह भी पढ़ें: बिहार के डिप्टी सीएम को लेकर पटना एम्स से आई ये बड़ी खबर, बीजेपी में हलचल

आरोपी महिला को किया गया गिरफ्तार

इस भाव के आने के बाद महिला ने कुल्हाड़ी से अपने बेटे के गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। साथ ही आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। महिला से पूछताछ जारी है। पुलिस को मौके से हत्या के लिए इस्तेमाल की गई कुल्हाड़ी भी बरामद हुई है।

क्या महिला ने चढ़ाया देवी मां को बलि

थाना प्रभारी अरुण सोनी से यह पूछे जाने पर कि क्या महिला ने देवी मां को बलि चढ़ाई है, इस पर उन्होंने बताया कि गांव वालों ने बताया कि उसको ये भाव आते रहते थे और वह कहती थी कि मैं बलि ले लूंगी। उन्होंने कहा कि फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और इस संबंध में विस्तृत जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें: फिर टूटा सुरक्षा चक्रः डॉन की बहन का खुदकुशी का प्रयास, लोकभवन के सामने हड़कम्प

बेटे की हत्या कर पति को दी जानकारी

बताया जा रहा है कि घटना के वक्त घर में आरोपी महिला सुनिया बाई, उसका पति और बेटा मौजूद थे। जब महिला ने वारदात को अंजाम दिया तो पिता और बेटा सोए हुए थे। रात में सुनिया बाई ने कुल्हाड़ी ली और उसने अपने बेटे के गले पर वार कर उसकी हत्या कर दी। यहीं नहीं कहा ये भी जा रहा है कि उसने बच्चे का कत्ल कर पति को बताया कि मैंने अपना काम कर दिया है। बच्चे को मार दिया है और बलि ले ली है। फिलहाल महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: उड़ेगी चीनी सेना: बड़े-बड़े टैंक होंगे निस्तेनाबूत, आ रही एयर-लॉन्च मिसाइल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story