×

अभी-अभी भयानक हादसा: इधर-उधर भागे लोग, मच गई चीख-पुकार

पुणे में नवले ब्रिज के पास एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। इस हादसे में एक लोग की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं।

Shreya
Published on: 6 Oct 2020 9:18 AM GMT
अभी-अभी भयानक हादसा: इधर-उधर भागे लोग, मच गई चीख-पुकार
X
पुणे में हुआ भीषण सड़क हादसा

पुणे: बड़ी खबर महाराष्ट्र के पुणे से सामने आ रही है, जहां पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में एक लोग की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि छह लोग बुरी तरह से घायल हो गए हैं। ये पूरी घटना पुणे में नवले ब्रिज के पास की बताई जा रही है। इस हादसे से काफी भगदड़ मच गई और लोगों में दहशत का माहौल पैदा हो गया। वहीं हादसे में घायल लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।

मध्य प्रदेश के धार में हुआ बड़ा सड़क हादसा

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के धार जिले में भी एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर हुए हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई जबकि 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं। यह पूरा हादसा प्रदेश के धार जिले में तिरला थाना क्षेत्र के चिखलिया फाटा पर हुआ।

यह भी पढ़ें: ड्रग्स केस: अंडरवर्ल्ड डॉन के बेटे के ठिकानों पर CCB का छापा, कई एक्ट्रेसेस भी फंसी

mp road accident मध्य प्रदेश में भीषण सड़क हादसा (सांकेतिक फोटो)

पिकअप में बैठे छह मजदूरों की मौके पर ही हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, सोयाबीन काटने जा रहे मजदूरों से भरी पिकअप एमपी 09 एमएच 9685 रोड किनारे टायर पंचर होने की वजह से खड़ी थी। इसी दौरान पीछे से आ रहे भारत गैस के टैंकर एमपी 09 एमएच 9685 ने टक्कर मार दी। इस घटना में पिकअप में बैठे छह मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। जबिक 14 लोग घायल हो गए।

यह भी पढ़ें: हाथरस केस: सपा महिलासभा ने किया प्रदर्शन, सीएम योगी के पोस्टर पर चढ़ाई चूड़ियां

गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को रेफर किया गया इंदौर

वहीं घटना में घायल हुए दो लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इंदौर रेफर किया गया है। घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह सीएसपी धार देवेंद्र कुमार धुर्वे सीएसपी पितमपुर तरुण सिंह बघेल, तिरला थाना प्रभारी रणजीत सिंह बघेल ने मौके पर पहुंचे। जिसके बाद पुलिस अधिकारियों ने हादसे में घायल हुए लोगों को अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

यह भी पढ़ें: मां बनी हरियाणवी डांसर: घर में आई खुशियाँ ही खुशियाँ, दिया बेटे को जन्म

हाथरस का खुलासा: दंगा भड़काने की हुई साजिश, सामने आया पीएफआई का मसूद

Hathras पर बड़ी खबर: सुनवाई टली, यूपी सरकार से सुप्रीम कोर्ट ने मांगा हलफनामा

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story