बम धमाके से हिला भारत: कई लोग घायल, डर के मारे भागे सभी

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार सुबह बड़े धमाके से इलाका दहल गया। घटना गांधी मैदान थाना इलाके के दलदली रोड की है जहां एक मकान में अचानक विस्फोट हो गया

Published by Shivani Awasthi Published: February 10, 2020 | 10:04 am
Modified: February 10, 2020 | 10:13 am

File Pic

पटना: बड़ी खबर बिहार से है, जहां राजधानी पटना में सोमवार की सुबह बड़ा धमाका हो गया। इस धमाके की गूंज इतनी भयंकर थी कि इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल को घेर लिया और जाँच शुर कर दी। धमाके में आसपास के दो मकान भी बुरी तरफ क्षतिग्रस्त हो गये। बताया जा रहा है कि दो धमाके हुए हैं, जिसमें पांच लोग घायल हो गये। इन्हें इलाज के लिये भर्ती करवाया गया है।

पटना में बम धमाका:

बिहार की राजधानी पटना में सोमवार सुबह बड़े धमाके से इलाका दहल गया। घटना गांधी मैदान थाना इलाके के दलदली रोड की है जहां एक मकान में अचानक विस्फोट हो गया। धमाका इतना जोरदार था कि दो मकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं। धमाका होते ही इलाके में अफरातफरी मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे।

ये भी पढ़ें: सेना ने 10 आतंकियों की बिछा दी लाशें, दिया बड़े आतंकी हमले का जवाब

पांच लोग घायल, दो मकान क्षतिग्रस्त

मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की एक टीम घटनास्थल पर पहुंच गयी और क्षेत्र को घेर लिया। वहीं धमाके में घायल पांच लोगों को तत्काल इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया। बताया जा रहा है कि घायलों में से एक महिला की हालत नाजुक बनी हुई है।

मकान में दो धमाकों से दहला इलाका:

स्थानीय लोगों के मुताबिक़, दो धमाके हुए हैं। बम धमाके के कारण कमरे की दीवार गिर गई वहीं रूम में लगा दरवाजा भी टूट गया। इस विस्फोट की घटना में घायल हुए लोगों को बम के छीटें लगे हैं। मौके पर मौजूद मकान के मालिक ने बताया कि घर के जिस हिस्से में धमाका हुआ है उसमें किरायेदार रहते हैं और वो ऑटो चलाते थे। मकान में किरायेदार पिछले तीन महीने से रह रहा था लेकिन मकान मालिक किरायेदार की पूरी जानकारी नहीं दे पा रहे हैं।

ये भी पढ़ें: महिलाओं पर लाठीचार्ज: पुलिस ने प्रदर्शनकारियों को जबरन खदेड़ा, बिगड़ा माहौल

पुलिस जांच में जुटी:

मामले में पुलिस ने जांच के बाद बताया कि घर मे रखे हुए बम से धमाका हुआ है। साथ ही एफएसएल की टीम आने के बाद ही कुछ विस्तार से बताने की बात कह रही है। मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस की एक टीम घटनास्थल के लिए रवाना हो गई।

ये भी पढ़ें:रेप-हत्या के आरोपी फरार: सकते में पुलिस प्रशासन, शुरु हुआ तलाशी अभियान