×

नेता जी के भौकाली बेटे ने मचाया हँगामा, उड़ाई नियमों की धज्जियां

राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे बिना पास के ही गाड़ी में उत्तराखंड सरकार का सरकारी लोगो लगाकर चमोली जिले की उर्गम घाटी पहुंच गए। इसके बाद वहां पर लोगों ने उन्हें घेर लिया।

Shreya
Published on: 25 May 2020 7:25 AM GMT
नेता जी के भौकाली बेटे ने मचाया हँगामा, उड़ाई नियमों की धज्जियां
X

देहरादून: देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। ऐसे में कोरोना की स्पीड को रोकने के लिए लॉकडाउन जारी किया गया है। हालांकि लॉकडाउन का चौथा चरण शुरू होने के साथ ही कहीं-कहीं इसे लेकर ढील भी दी गई है। कोरोना से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिंग को भी बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है।

इसी क्रम में केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारें तक सोशल डिस्टेंसिंग का ख्याल रखने के लिए समय-समय पर गाइडलाइंस जारी कर रही हैं। लेकिन इसके बाद भी कई लोग ऐसे हैं जो लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: महामारी का असर: फीकी पड़ी ईद की रौनक, लोगों ने घरों में अदा की नमाज

राज्य मंत्री के बेटे ने लॉकडाउन की उड़ाई धज्जियां

एक ऐसा ही मामला उत्तराखंड से सामने आया है, जहां पर भाजपा सरकार में राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आए। दरअसल, राज्य मंत्री विनोद आर्य के बेटे बिना पास के ही गाड़ी में उत्तराखंड सरकार का सरकारी लोगो लगाकर चमोली जिले की उर्गम घाटी पहुंच गए। इसके बाद वहां पर लोगों ने उन्हें घेर लिया।

प्रशासन की टीम अपने साथ ले आई जोशीमठ

गांव के लोगों ने उन्हें प्रशासन की टीम वहां पहुंचने तक घेरे रखा। जब प्रशासन की टीम वहां पहुंची तो लोगों ने मंत्री के बेटे को लेकर शिकायत करना शुरू कर दिया। जब प्रशासन की टीम ने मामले को बढ़ता देखा तो उन्होंने देवग्राम से मंत्री के बेटे को पकड़कर कर अपने साथ जोशीमठ ले आई।

यह भी पढ़ें: मौलना साद पर बड़ी खबर, क्राइम ब्रांच ने 5 करीबियों के पासपोर्ट किए जब्त

दर्ज किया जाएगा मुकदमा

इस मामले पर राजस्व उपनिरिक्षक का कहना है कि वाहन को सीज कर मंत्री के बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाएगा। क्योंकि इनके पास गाड़ी की अनुमति नहीं है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि इस पूरे मामले की जांच की जा रही है।

गांव वालों का क्या है कहना?

उधर, गांव वालों के अंदर इस मामले को लेकर काफी आक्रोश है। गांव वालों का कहना है कि बगैर पास और क्वारनटीन किए मंत्री का बेटा गांव में कैसा घुस आया। उनका कहना है कि इस मामले की जांच होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि वह बीते दो दिनों से गांव में ही रह रहा है, इसकी जांच होनी चाहिए।

यह भी पढ़ें: श्रमिकों को रोजगार मुहैया कराने के साथ सुरक्षा की गांरटी भी देंगे: सीएम योगी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story