×

कोरोना के लक्षण के बाद भी क्यों CM से मिले MLA इमरान? CMO ने जताई नाराजगी

गुजरात के के खाड़िया जमालपुर से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद हड़कंप मचा गया है। सबसे बड़ी ये है कि मंगलवार को ही उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य के गृह मंत्री से मुलाकात की थी।

Dharmendra kumar
Published on: 15 April 2020 2:59 AM GMT
कोरोना के लक्षण के बाद भी क्यों CM से मिले MLA इमरान? CMO ने जताई नाराजगी
X

अहमदाबाद: गुजरात के के खाड़िया जमालपुर से कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसके बाद हड़कंप मचा गया है। सबसे बड़ी ये है कि मंगलवार को ही उन्होंने गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल और राज्य के गृह मंत्री से मुलाकात की थी।

विधायक इमरान खेड़ावाल को सर्दी, खांसी और जुकाम था। इन लक्षणों के बाद भी उन्होंने सीएम विजय रुपाणी से मुलाकात पर की है जिस पर सवाल खड़े हो रहे हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय(सीएमओ) की ओर से इस बात पर नाराजगी जाहिर की गई है कि जब उनमें लक्षण दिख रहे थे तो वह सीएम से मिलने क्यों आ गए?

यह भी पढ़ें...कोरोना की जांच रफ्तार काफी धीमी, कई आर्डर के बाद भी नहीं पहुंची किट

इतना ही नहीं सीएमओ ने कहा है कि इमरान इस बैठक में जब पहुंचे थे तो उससे पहले अपना कोरोना टेस्ट करवाया था। ऐसे में उन्हें बाहर नहीं निकलना चाहिए था। सीएम कार्यालय की ओर से बताया गया कि इमरान खेड़ावाला सीएम से दूर बैठे थे। इसके बाद भी एक्सपर्ट और डॉक्टरों से सलाह के बाद फैसला लिया जाएगा।

उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल और मुख्यमंत्री विजय रुपाणी

तो वहीं अहमदाबाद नगर निगम ने खेड़ावाला के साथ रहने वाले विधायक गयासुद्दीन शेख और शैलेश परमाम को होम क्वारंटीन रहने की सलाह दी है। नगर निगम के उपायुक्त ओमप्रकाश माचरा ने बताया कि कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला में कोरोना वायरस की मंगलवार को शाम को पुष्टि हुई। उन्होंने बताया कि अहमदाबाद के खाड़िया जमालपुर सीट से विधायक को शीघ्र ही कोविड-19 के लिए निर्धारित अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। मुख्यमंत्री के गांधीनगर आवास में रूपाणी के साथ हुई बैठक में खेडावाला कुछ अन्य कांग्रेस विधायकों के साथ मौजूद थे।

यह भी पढ़ें...बांद्रा के बाद सूरत में मजदूरों का हंगामा, घर जाने की मांग को लेकर सड़कों पर प्रवासी

गौरतलब है कि इमरान खेड़ावाला नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के खिलाफ विरोध को लेकर चर्चा में आ चुके हैं। उन्होंने सीएए के विरोध के लिए अनोखा तरीका निकाला था। इमरान खेड़ावाला ने अपने खून से लिखे पोस्टर पर boycott NRC/ CAA (एनआरसी / सीएए का बहिष्कार करें) लिखा था।

कांग्रेस विधायक इमरान खेड़ावाला

बता दें राज्य में मंगलवार को कोरोना वायरस के संक्रमण के 78 नए मामले आने के बाद राज्य में कोविड-19 के कुल संक्रमित लोगों की संख्या 650 हो गई है। वहीं बीमारी से मरने वालों की तादाद बढकर 28 हो गई है।

यह भी पढ़ें...कांग्रेस के विधायक पाए गए कोरोना संक्रमित, CM-डिप्टी सीएम से की थी मुलाकात

मुख्य सचिव (स्वास्थ्य) जयंती रवि ने बताया कि राज्य में इस संक्रमण से कुल 59 मरीज ठीक हुए हैं। रवि ने बताया कि 50 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत भावनगर अस्पताल में हो गई जबकि 58 वर्षीय व्यक्ति की मौत वडोदरा में हुई। भावनगर का मरीज पहले से मधुमेह का रोगी था।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story