×

PM मोदी की मां ने भी कोरोना के वीरों का किया सम्‍मान, बजाई थाली

देश भर में लोगों ने शंख, थाली और ताली बजाकर आभार जताया। पीएम मोदी की बुजुर्ग मां हीराबेन ने भी गुजरात के अपने घर में थाली बजाती नजर आईं।

Dharmendra kumar
Published on: 22 March 2020 3:08 PM GMT
PM मोदी की मां ने भी कोरोना के वीरों का किया सम्‍मान, बजाई थाली
X

अहमदाबाद: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से अपील की थी कि रविवार शाम 5 बजे बर्तन और तालियां बजाकर कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ रहे लोगों का सम्‍मान करें। देश भर में लोगों ने शंख, थाली और ताली बजाकर आभार जताया। पीएम मोदी की बुजुर्ग मां हीराबेन ने भी गुजरात के अपने घर में थाली बजाती नजर आईं।

मीडिया में आए वीडियो में हीराबेन कुर्सी पर बैठकर थाली बजाती दिख रही हैं। इसके साथ ही पीछे से घंटे, घड़‍ियाल और शंख ध्‍वनि भी सुनाई दे रही है। इतनी उम्र होने के बाद भी उनके उत्‍साह की लोगों ने जमकर तारीफ की।



यह भी पढ़ें...कोरोना: कांग्रेस शासित दो राज्यों में लॉक डाउन, Pak से सटी है सीमा

पीएम मोदी ने जताया आभार

देश के हर हिस्‍से में लोगों ने जनता कर्फ्यू के प्रति भी अपना समर्थन जाहिर किया। बर्तन, शंख, ताली आदि के आवाज से पूरा आसमान गुंजायमान हो गया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इस समर्थन के लिए देशवासियों का आभार जताया है।

यह भी पढ़ें...मोदी की इस मुहीम से इन दिग्गज हस्तियां संग जुड़े कई लोग

पीएम मोदी ने ट्वीट कर कहा है, 'ये धन्यवाद का नाद है, लेकिन साथ ही एक लंबी लड़ाई में विजय की शुरुआत का भी नाद है। आइए, इसी संकल्प के साथ, इसी संयम के साथ एक लंबी लड़ाई के लिए अपने आप को बंधनों (Social Distancing) में बांध लें।

यह भी पढ़ें...WHO ने गर्भवती महिलाओं की दी सलाह, कोरोना वायरस से ऐसे करें बचाव

अगले ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा है कि कोरोना वायरस की लड़ाई का नेतृत्व करने वाले प्रत्येक व्यक्ति को देश ने एक मन होकर धन्यवाद अर्पित किया। देशवासियों का बहुत-बहुत आभार... #JantaCurfew'

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story