×

MP के बागी विधायक के घर मातम: बेटी ने की आत्महत्या, शोक में परिवार

बारां जिले के शाहबाद इलाके से है, जहां पर एक डॉक्टर की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। आपको बता दें कि जिस महिला ने आत्महत्या की है, वो ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक कांग्रेस के बागी विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी हैं।

Shreya
Published on: 20 March 2020 5:35 AM GMT
MP के बागी विधायक के घर मातम: बेटी ने की आत्महत्या, शोक में परिवार
X
MP के बागी विधायक के घर मातम: बेटी ने की आत्महत्या, शोक में परिवार

बारां: बड़ी खबर बारां जिले के शाहबाद इलाके से है, जहां पर एक डॉक्टर की पत्नी ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली। आपको बता दें कि जिस महिला ने आत्महत्या की है, वो ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थक कांग्रेस के बागी विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी हैं। विधायक सुरेश राठखेड़ा मध्यप्रदेश में पोहरी से विधायक हैं।

यह भी पढ़ें: गांवों में शुरू हुई कोरोना से बचाव की मुहिम, मास्क बनाना सिखा रहे लोग

आत्महत्या का क्या है कारण?

ये पूरी घटना गुरुवार देर रात की है। लेकिन पुलिस को इसकी जानकारी शुक्रवार को सुबह दी गई। मृतिका के पति जय सिंह मेहता बारां जिले के शाहाबाद में एक चिकित्सा अधिकारी हैं। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है।

यह भी पढ़ें: निर्भया केस: दोषियों के लिए उमड़ा वकील का दर्द, पर परिवार को नहीं शवों की चिंता

अपने ससुराल में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मामले में पुलिस उपाधीक्षक (police sub-inspector) कजोड़मल ने बताया कि 24 वर्षीय ज्योति ने गुरुवार रात में करीब 9 बजे फांसी लगाकर अपने ससुराल के गांव बांसखेड़ा माल स्थित घर में आत्महत्या कर ली। ज्योति के पति डॉक्टर जय सिंह मेहता शाहबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर तैनात हैं। ज्योति मध्यप्रदेश के विधायक सुरेश राठखेड़ा की बेटी हैं। आपको बता दें कि सुरेश राठखेड़ा ने ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में हाल ही में कांग्रेस से अपना इस्तीफा दिया था।

यह भी पढ़ें: निर्भया के दोषियों ने जेल में ऐसे कमाए लाखों, जानिए कौन है इन पैसों का हकदार

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story