×

जंगल में मिली चार लाशें: लोगों में मचा कोहराम, इतनी दर्दनाक है इनकी कहानी

ठाणे जिले में एक महिला और तीन बच्चों की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली। जिसके बाद सवाल खड़ा हो रहा है कि ये आत्महत्या है या हत्या? फिलहाल पति और उसकी दूसरी बीवी शक के घेरे में है।

Shreya
Published on: 12 Dec 2020 7:24 AM GMT
जंगल में मिली चार लाशें: लोगों में मचा कोहराम, इतनी दर्दनाक है इनकी कहानी
X
जंगल में मिली चार लाशें: लोगों में मचा कोहराम, इतनी दर्दनाक है इनकी कहानी

मुंबई: मुंबई के नजदीक ठाणे जिले में एक महिला समेत तीन बच्चों की लाश पेड़ से लटकी हुई मिली है। बताया जा रहा है कि करीब डेढ़ महीने पहले महिला अपने तीन बच्चों के साथ कहीं लापता हो गई थी। अब इन चारों के शव ठाणे ग्रामीण के पडघा पुलिस थाना इलाके के जंगल में मिले हैं। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बीते डेढ़ महीने से लापता थे महिला और बच्चे

महिला और बच्चों के लापता होने को लेकर पडघा पुलिस स्टेशन में एक शिकायत भी दर्ज कराई गई थी। जिसके बाद महिला और बच्चों की चारों ओर तलाश की गई, लेकिन उनके बारे में कुछ भी जानकारी हाथ नहीं लग सकी। वहीं जब महिला के पति का छोटा भाई यानी उसका देवर सुबह जंगल में लकड़ी काटने के लिए गया था, जहां पर उसे महिला और तीनों बच्चों की लाश एक पेड़ से लटकी हुई दिखी। जिसके बाद इस घटना के बारे में पुलिस को सूचित किया गया। सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढे़ं: FICCI सम्मेलन: पीएम मोदी ने की कृषि कानून की तारीफ, बोले-ये बड़ा बदलाव

mumbai crime news (फोटो- सोशल मीडिया)

पति और दूसरी पत्नी ने की आत्महत्या की कोशिश

मृतकों की पहचान 30 वर्षीय रंजना, बेटी दर्शना (12), बेटी रोहिणी (6) और बेटा रोहित (9) के तौर पर की गई है। ये सभी शव पूरी तरह से सड़ चुके थे। यानी पि‍छले कई दि‍नों से यह शव ऐसे ही लटके हुए होंगे। बताया ये भी जा रहा है कि महिला और बच्चों की मौत की खबर सुनकर पति को बहुत बड़ा झटका लगा है। जिसके बाद उसने भी आत्महत्या (Suicide) करने की कोशिश की। उसकी दूसरी पत्नी ने भी जहर खाकर आत्महत्या की कोशिश की।

यह भी पढे़ं: हथियारबंद 4 उग्रवादी: यहां से किए गए गिरफ्तार, पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी

आत्महत्या या हत्या

21 अक्‍टूबर से महिला बच्चों के साथ लापता थी। अब इस तरह लाश मिलने के बाद सवाल खड़ा होता है कि यह आत्महत्या है या हत्या। फिलहाल इस मामले में कुछ स्पष्ट नहीं हो पाया है। इस मामले में पता चला है कि पति ने दूसरी शादी कर ली थी, जिस वजह से घर में अक्सर लड़ाईयां हुआ करती थीं। इस तरह मौत की खबर सुनते ही आत्महत्या करने की कोशिश के चलते पति और उसकी दूसरी पत्नी शक के दायरे में है। वह अभी पूछताछ की स्थिति में नहीं हैं, क्योंकि दोनों हॉस्‍प‍िटल में भर्ती हैं।

यह भी पढे़ं: हिंसा से हिला बंगाल: भाजपा और टीएमसी में खूनी संघर्ष, फिर ममता ने साधी चुप्पी

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story