×

न करें ऐसा: फिर यहां कोरोना के शक में हुआ हमला, गटर में गिरने से हुई मौत

मुंबई के ठाणे जिले के कल्याण शहर में लोगों ने एक 34 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना से संक्रमित होने के शक में उस पर कथित तौर पर हमला कर दिया।

Shreya
Published on: 24 April 2020 9:03 AM GMT
न करें ऐसा: फिर यहां कोरोना के शक में हुआ हमला, गटर में गिरने से हुई मौत
X

मुंबई: इस वक्त लोगों के मन में कोरोना को लेकर एक अजीब सा डर बना हुआ है। पिछले दिनों ऐसे कई मामले सामने आए थे, जहां पर लोगों ने व्यक्ति को कोरोना संक्रमित समझकर उस पर हमला किया। एक ऐसी ही घटना मुंबई के ठाणे जिले के कल्याण शहर से आ रही है। जहां पर लोगों ने एक 34 वर्षीय व्यक्ति के कोरोना से संक्रमित होने के शक में उस पर कथित तौर पर हमला कर दिया। जिससे वह व्यक्ति गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी साझा की है।

यह भी पढ़ें: सस्ता सोना खरीदने का आज आखिरी मौका, सरकार की इस स्कीम से मिलेंगे कई फायदे

जरुरी सामान खरीदने के लिए बाहर निकला था युवक

पुलिस विभाग के अधिकारी के मुताबिक, यह घटना बुधवार सुबह की है। जहां लॉकडाउन के बीच गणेश गुप्ता कुछ जरुरी सामान खरीदने के लिए अपने घर से बाहर निकला था। अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मियों को सड़क पर गश्त करते देख उसने अपना रास्ता बदल लिया। जहां पर चलते समय उसके खांसने के चलते कुछ लोगों ने उस पर हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: 50 लोगों पर FIR दर्ज, दबंगों ने डॉक्टर के साथी की हाथापाई-गाली-गलौज

व्यक्ति के खांसने के चलते कर दिया हमला

अधिकारी ने बताया कि लोगों को उस व्यक्ति पर शक था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित है, जिसके चलते उन लोगों ने उस पर हमला कर दिया जिससे वह गटर में गिर गया और उसकी मौत हो गई। खड़कपाड़ा पुलिस थाने के प्रभारी के मुताबिक, शव को जब्त करते पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: 50 लोगों पर FIR दर्ज, दबंगों ने डॉक्टर के साथी की हाथापाई-गाली-गलौज

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story