मोदी सेना के हुए कायल: जमकर की तारीफ, पाकिस्तान को ऐसे ललकारा

जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में मिली सफलता पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जवानों की बहादुरी की जमकर तारीफ की।

Published by Shreya Published: November 20, 2020 | 6:05 pm
PM MODI

PM मोदी ने सुरक्षाबलों की जमकर की तारीफ (फोटो- सोशल मीडिया)

नई दिल्ली: जम्मू-कश्मीर में तैनात सेना के जवान लगातार आतंकियों के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं। इस बीच सुरक्षाबलों को जम्मू-कश्मीर के नगरोटा में आतंकवादियों के साथ हुई मुठभेड़ में एक और सफलता हाथ लगी है। जिस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी बधाई दी है और जवानों की बहादुरी की जमकर तारीफ की। उन्होंने एनकाउंटर में मिली जीत पर जवानों की तारीफ करते हुए कहा कि हमारे जवानों ने एक बार फिर से आतंकियों की तबाही की कोशिश को नाकाम कर दिया है।

PM मोदी ने की सुरक्षाबलों की तारीफ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि पाकिस्तान स्थित आतंकवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े चार आतंकवादियों को बेअसर करना और बड़ी मात्रा में हथियार और विस्फोटकों की मौजूदगी यह संकेत देती है कि बड़ी तबाही और विनाश को भड़काने के उनके प्रयासों को एक बार फिर से विफल कर दिया गया है।

यह भी पढ़ें: शंकराचार्य नरेंद्रानंद का ज्ञापनः पूर्व कुंभ जैसी हों व्यवस्थाएं, मेलाधिकारी ने दिया आश्वासन

सुरक्षाबलों ने दिखाई अत्यंत बहादुरी

एक अन्य ट्वीट में पीएम मोदी ने लिखा कि हमारे सुरक्षा बलों (security forces) ने एक बार फिर अत्यंत बहादुरी और व्यावसायिकता दिखाई है। उनकी सतर्कता की वजह से, उन्होंने जम्मू-कश्मीर में होने वाले जमीनी स्तर की लोकतांत्रिक कोशिशों को हराया है। इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हाईलेवल मीटिंग बुलाई गई है। जिसमें गृह मंत्री अमित शाह, एनएसए अजित दोभाल, विदेश सचिव के साथ सभी खुफिया एजेंसियों के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: LPG सिलेंडर बुकिंग आसान: Paytm की सुविधा से जुड़ रहे लाखों, ऐसे करता है काम

किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में थे आतंकी

ऐसे में ये बताया जा रहा है कि आतंकी 26/11 की बरसी पर किसी बड़ी साजिश को अंजाम देने के फिराक में थे। जिसके बारे में समय रहते खुलासा हो गया। गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर में आए दिन आतंकी अपनी नापाक इरादों को अंजाम देने की कोशिशों में जुटे रहते हैं। हालांकि सेना की सतर्कता की वजह से उनके नापाक मंसूबे फेल होते जा रहे हैं। मिशन ऑलआउट के तहत सुरक्षाबलों ने कई बड़े-बड़े आतंकियों को ठिकाने लगा दिया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के मद्देनजर सरकार ने लिया बड़ा फैसला, सभी स्कूल 30 नवंबर तक बंद

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App