×

पाक की खतरनाक साजिश, आतंकियों के निशाने पर PM मोदी, कोहली समेत ये बड़े नेता

आतंकियों की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। इस खुलासे में पता चला है कि पीएम मोदी, राष्ट्रपति और कोहली समेत देश की कई बड़ी हस्तियां आतंकियों के निशाने पर हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक खुफिया दस्तावेज से इसका खुलासा हुआ है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Oct 2019 9:53 AM GMT
पाक की खतरनाक साजिश, आतंकियों के निशाने पर PM मोदी, कोहली समेत ये बड़े नेता
X

नई दिल्ली: आतंकियों की बड़ी साजिश का खुलासा हुआ है। इस खुलासे में पता चला है कि पीएम मोदी, राष्ट्रपति और कोहली समेत देश की कई बड़ी हस्तियां आतंकियों के निशाने पर हैं। राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) के एक खुफिया दस्तावेज से इसका खुलासा हुआ है।

एनआईए के खुफिया दस्तावेज के मुताबिक ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा नाम के संगठन ने एक हिटलिस्ट तैयार की है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा, राज्यपाल सत्यपाल मलिक समेत टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली का नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें...CM पद पर BJP-शिवसेना में जंग, अब देवेंद्र फडणवीस ने दिया ये बड़ा बयान

इसके अलावा इस लिस्ट में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, बीजेपी महासचिव राम माधव, बीजेपी के वरिष्ठ नेता लाल कृष्ण आडवाणी के नाम भी शामिल हैं।

एक न्यूज चैनल की रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। पाकिस्तान भारत के खिलाफ नापाक चाल चल रहा है और भारत में आतंकी हमले के लिए नई-नई साजिश रच रहा है।

यह भी पढ़ें...कश्मीर दौरे पर विदेशी सांसद, राहुल, ओवैसी समेत विपक्ष का केंद्र पर हमला

बता दें कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद से ही पाकिस्तान बौखलाया हुआ है। पूरी दुनिया में इस मुद्दे पर पाकिस्तान को मुंह की खानी पड़ी है।

यह भी पढ़ें...जानिए कौन हैं जस्टिस एसए बोबडे, देश के होंगे 47वें चीफ जस्टिस

अब वह नहीं चाहता है कि किसी भी आतंकी हमले में उसका हाथ जुड़े। इसलिए पाकिस्तान आतंकी सगंठनों के नाम बदलकर आतंकियों को भारत में भेज रहा है।

पाकिस्तान की साजिश का हिस्सा है ऑल इंडिया लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन जिसके हिटलिस्ट में पीएम मोदी और राष्ट्रपति समेत देश की कई बड़ी हस्तियां हैं।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story