×

दिल्ली में पीएम मोदी की रैली: खतरनाक प्लान बना रहा पाकिस्तान

रामलीला मैदान में पीएम मोदी का 22 दिसंबर को रैली होनी है, खबर है कि पाकिस्तान का एक आतंकवादी संगठन इस रैली को निशाना बना सकता है। बता दें कि इस अलर्ट को लेकर खुफिया एजेंसियों ने विशेष सुरक्षा समूह(एसपीजी) और दिल्ली पुलिस को इसको लेकर सूचित किया है।

Harsh Pandey
Published on: 21 Dec 2019 12:54 PM GMT
दिल्ली में पीएम मोदी की रैली: खतरनाक प्लान बना रहा पाकिस्तान
X

नई दिल्ली: रामलीला मैदान में पीएम मोदी का 22 दिसंबर को रैली होनी है, खबर है कि पाकिस्तान का एक आतंकवादी संगठन इस रैली को निशाना बना सकता है।

बता दें कि इस अलर्ट को लेकर खुफिया एजेंसियों ने विशेष सुरक्षा समूह(एसपीजी) और दिल्ली पुलिस को इसको लेकर सूचित किया है।

पीएम मोदी का ये है प्लान...

पीएम मोदी 22 दिसंबर को दिल्ली में अनधिकृत कॉलोनियों को नियमित करने के लिए केंद्र की चाल के मुद्दे पर भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित एक मेगा रैली को संबोधित करने के लिए रामलीला मैदान पहुंचेंगे।

यह भी पढ़ें. पाकिस्तान को आया चक्कर! सीमा पर तैनात हुए लाखों की संख्या में सैनिक

जारी हुए दिशा निर्देश...

केंद्रीय एजेंसियों ने पीएम मोदी की सुरक्षा को लेकर सुरक्षा प्रतिष्ठानों को जरूरी निर्देश जारी किए हैं। इसमें प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए ब्लू बुक में निहित निर्देश को पूरी तरह से लागू करने के लिए कहा गया है।

एजेंसियों ने कहा...

इसके साथ ही एजेंसियों ने कहा कि उनके पास नए इनपुट है कि रामलीला मैदान में प्रधानमंत्री को जान से मारने की साजिश के तहत भारत में आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के गुर्गों को जुटाया गया है, जहां भारी संख्या में मीडियाकर्मियों की भारी भीड़ और मौजूदगी की उम्मीद है।

यह भी पढ़ें- कांपा पाकिस्तान! अभी-अभी भारत को मिली बड़ी कामयाबी, आतंकियों में हायतौबा

ऐसी रहेगी सुरक्षा...

रामलीला मैदान में सुरक्षा के लिए विशेष सुरक्षा समूह(एसपीजी) और दिल्ली पुलिस दोनों मौजूद रहेंगी। रैली में एनडीए के विभिन्न मुख्यमंत्रियों और कैबिनेट मंत्रियों के साथ पीएम मोदी मौजूद रहेंगे।

खुफिया एजेंसियों के मुताबिक...

खुफिया एजेंसियों के बताया कि नागरिकता संशोधन अधिनियम (12 दिसंबर), राम जन्मभूमि का फैसला (9 नवंबर) और हाल ही में अनुच्छेद 370 (5 अगस्त) को हटाए जाने के अलावा पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना द्वारा जैश के आतंकी ठिकानों पर हमले से आतंकियों में बौखलाहट है। इस कारण ऐसे हमले की धमकी दी जा रही है।

यह भी पढ़ें. तो इमरान देंगे इस्तीफा! मौलाना का प्लान-B हुआ तैयार, पाक PM की टेंशन टाइट

खुफिया एजेंसियों ने कहा...

खुफिया एजेंसियों ने कहा कि पाकिस्तान की इंटर-सर्विस इंटेलिजेंस (ISI)आतंकी समूहों को ढांचागत और अन्य वित्तीय/रसद सहायता प्रदान करना जारी रखती है।

अक्टूबर 2019 में राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) द्वारा लश्कर-ए-तैयबा द्वारा कथित रूप से प्रकाशित पत्र, जम्मू और कश्मीर में भारतीय सशस्त्र बलों द्वारा कथित ज्यादतियों का बदला लेने के लिए प्रधान मंत्री सहित भारतीय गणमान्य लोगों को लक्षित करने की धमकी दी गई है।

Harsh Pandey

Harsh Pandey

Next Story