×

लोकसभा में कोरोना: मच गया हड़कंप, सदस्यों की हुई जांच

लोकसभा सचिवालय का एक कर्मचारी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा सचिवालय के एक सफाईकर्मी को कोोरना संक्रमित पाया गया है।

Shreya
Published on: 21 April 2020 9:04 AM GMT
लोकसभा में कोरोना: मच गया हड़कंप, सदस्यों की हुई जांच
X
लोकसभा में कोरोना: मच गया हड़कंप, सदस्यों की हुई जांच

नई दिल्ली: देश में तेजी से कोरोना वायरस का संक्रमण फैल रहा है। अब इस घातक बीमारी ने संसद में भी दस्तक दे दी है। मिली जानकारी के मुताबकि, लोकसभा सचिवालय का एक कर्मचारी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, लोकसभा सचिवालय में एक सफाईकर्मी कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। सूत्रों के मुताबिक, रिपोर्ट आने के बाद उसे हॉस्पिटल में एडमिट करवा दिया गया है।

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन में इन दिग्गज कम्पनियों ने निकाली बंपर जॉब्स, सैलरी जान दंग रह जाएंगे

कर्मचारी को थी खांसी-बुखार की शिकायत

सूत्रों के हवाले से पता चला है कि सचिवालय में कार्यरत वह सफाईकर्मी पिछले कई दिनों से काम पर नहीं गया था। उसे बुखार, खांसी और सांस लेने में परेशानी होने की शिकायत थी। जिसके बाद उसकी जांच हुई तो उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। बताया जा रहा है कि व्यक्ति को सफदरगंज हॉस्पिटल के स्पेशल वॉर्ड में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा उसके परिवार के 11 सदस्यों की भी कोरोना की जांच की गई है, हालांकि अभी उनकी रिपोर्ट नहीं आई है।

यह भी पढ़ें: सावधान: बदल जायेगी हम सबकी जिन्दगी, जानें नीति आयोग ने ऐसा क्यों कहा

घर को किया गया सील

सूत्रों के मुताबिक, स्थानीय निकाय अधिकारियों ने मध्य दिल्ली स्थित उसके घर को सील कर दिया है। बताया जा रहा है कि वह 23 मार्च से घर पर ही थे। करीब 10 दिन पहले वह बीमार पड़े। जिसके बाद जांच और परीक्षण के लिए राम मनोहर लोहिया अस्पताल गया, लेकिन उसी दिन उसको छुट्टी दे दी गई।

घरवालों की नहीं आई है रिपोर्ट

काफी समय बाद उसे खांसी, बुखार और बदन दर्द की शिकायत हुई। उसके बाद 18 अप्रैल को वह फिर से जांच के लिए राम मनोहर लोहिया हॉस्पिटल गए। डॉक्टरों ने कोरोना का टेस्ट किया। आज उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई। एनडीएमसी और अन्य एजेंसियों ने कल सभी परिवार के सदस्यों के लिए कोरोना वायरस की जांच करवाने के लिए उनसे संपर्क किया। बता दें कि रोगी का बेटा संसद परिसर में काम करता है।

यह भी पढ़ें: निवेश मित्र: देश के सिंगल विण्डो पोर्टल्स में से 146 सेवाओं के साथ अब यूपी में एक

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story