×

सुशांत प्रकरण: स्वामी ने शाहरुख, सलमान व आमिर को घेरा, तीनों की चुप्पी पर उठाए सवाल

तीनों अभिनेताओं की संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। स्वामी ने कहा इन तीनों अभिनेताओं की भारत और विदेशों खासकर दुबई में प्रॉपर्टी की जांच की जानी चाहिए।

Newstrack
Published on: 11 July 2020 4:15 PM GMT
सुशांत प्रकरण: स्वामी ने शाहरुख, सलमान व आमिर को घेरा, तीनों की चुप्पी पर उठाए सवाल
X

अंशुमान तिवारी

नई दिल्ली: भाजपा नेता और सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड मामले में बॉलीवुड के तीनों खानों शाहरुख, आमिर और सलमान खान की चुप्पी पर सवाल उठाए हैं। इसके साथ ही उन्होंने इन तीनों बड़े अभिनेताओं की संपत्ति की जांच कराने की मांग भी की है।

तीनों की संपत्ति की जांच कराने की मांग

स्वामी ने बॉलीवुड के इन तीन बड़े एक्टर्स को बाहुबली बताया है। उन्होंने अपने एक ट्वीट में लिखा कि बॉलीवुड के तीन बाहुबली सलमान खान, शाहरुख खान और आमिर खान सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले पर क्यों चुप्पी साधे हुए हैं? अपने एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा कि इन तीनों अभिनेताओं की संपत्ति की जांच की जानी चाहिए। स्वामी ने कहा इन तीनों अभिनेताओं की भारत और विदेशों खासकर दुबई में प्रॉपर्टी की जांच की जानी चाहिए।

ये भी पढ़ें- इस सीएम का दावा-कोरोना काल में बीजेपी रच रही सरकार गिराने की साजिश

उन्होंने कहा कि यह जांच की जानी चाहिए कि किसने इन अभिनेताओं को बंगले गिफ्ट किए या कैसे उन्होंने संपत्ति खरीदी। भाजपा सांसद ने कहा कि ईडी की एसआईटी, आईटी और सीबीआई द्वारा इसकी जांच की जानी चाहिए। उन्होंने कहा कि कि क्या ये तीनों अभिनेता कानून से ऊपर हैं कि उनके खिलाफ जांच नहीं की जा रही है।

टि्वटर यूजर्स ने किया स्वामी का समर्थन

स्वामी की ओर से बॉलीवुड के इन तीनों बड़े अभिनेताओं पर सवाल उठाने के बाद टि्वटर यूजर्स भी उनके समर्थन में उतर आए। एक यूज़र ने स्वामी की बात का समर्थन करते हुए लिखा कि जब संजय दत्त को जेल भेजा गया तो ये सभी उनके समर्थन में उतर आए थे और अब जब उनके बीच में से एक अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत हो गई तो कोई कुछ नहीं बोला।

ये भी पढ़ें- हार्दिक पटेल को मिली बड़ी जिम्मेदारी, कांग्रेस ने गुजरात में सौंपा ये बड़ा पद

लानत है पूरे बॉलीवुड गैंग पर। एक अन्य यूजर ने अपने कमेंट में कहा कि कुछ लोगों को छोड़कर पूरा बॉलीवुड गूंगा, बहरा और अंधा हो गया है। ठीक है उन्हें चुप ही रहने दो। जब उनकी फिल्में रिलीज होंगी तब हम अपनी ताकत दिखाएंगे। एक अन्य यूजर ने लिखा कि सिर्फ यही तीन नाम क्यों? कोई स्टैंड नहीं ले रहा। न अमिताभ बच्चन, न पीएम मोदी और न उसके अपने परिवार वाले।

सीबीआई जांच के पक्ष में है स्वामी

शुक्रवार को सुब्रमण्यम स्वामी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी थी कि उन्होंने वकील ईशकरण भंडारी को यह जिम्मेदारी सौंपी है कि सुशांत राजपूत के कथित सुसाइड मामले को देखें कि क्या इस मामले में सीबीआई जांच की गुंजाइश बनती है। स्वामी ने भंडारी से मामले में तथ्यों की जांच करने को कहा है ताकि वे यह समझ सकें कि केस सीबीआई जांच के लायक है या नहीं। सुशांत मामले में सीबीआई जांच के पक्ष में उतरे स्वामी की मानें तो भंडारी फिलहाल यह देख रहे हैं कि इस मामले में संविधान की कौन सी धाराएं लागू होती हैं।

ये भी पढ़ें- योगी के मंत्रियों को खतरा: एक के बाद एक संक्रमित, अब इनकी कोरोना रिपोर्ट से मचा हड़कंप

स्वामी के इस बाबत ट्वीट करने के बाद जब एक यूजर ने स्वामी से पूछा कि केस में सेक्शन 302 का एंगल क्यों नहीं देखा जा रहा है तो स्वामी ने जवाब दिया की ट्रायल के दौरान यह 302 में बदल जाएगा। स्वामी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि जांच की शुरूआत आत्महत्या मानकर की जाएगी। मगर सीबीआई जांच में सबूत सामने आने के बाद चार्जशीट में यह मर्डर का चार्ज बन जाएगा। सुशांत मामले में दखल देने के लिए रूपा गांगुली ने भी ईशकरण के प्रति शुक्रिया अदा किया है। भंडारी ने भी अपने जवाब में सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए आवाज उठाने पर रूपा के प्रति शुक्रिया अदा किया है।

Newstrack

Newstrack

Next Story