×

Cash for Querry Case: ममता ने किया महुआ का बचाव तो निशिकांत दुबे ने किया पलटवार, टीएमसी एमपी की तुलना दाऊद से कर दी

Cash for Query Case: बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने पलटवार किया है। उन्होंने तृणमुल सांसद महुआ मोइत्रा की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से कर दी।

Krishna Chaudhary
Published on: 24 Nov 2023 9:21 AM GMT
Nishikant Dubey,  Mamata banerjee , mahua moitra
X

Nishikant Dubey, Mamata banerjee , mahua moitra (photo: social media )

Cash for Querry Case: चर्चित कैश फॉर क्वेरी मामले पर लंबे समय तक चुप्पी साधे रखने वालीं पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरूवार को अपनी पार्टी की सांसद महुआ मोइत्रा का बचाव किया। उन्होंने बीजेपी पर महुआ को संसद से बाहर करने की साजिश रचने का आरोप लगाया। इस पर अब बीजेपी सांसद निशिकांत दुबे ने पलटवार किया है। उन्होंने तृणमुल सांसद महुआ मोइत्रा की तुलना अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से कर दी।

झारखंड से बीजेपी सांसद दुबे ने बंगाल सीएम द्वारा महुआ मोइत्रा का बचाव करने पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा, अगर दाऊद इब्राहिम भी उत्तर प्रदेश के आज़मगढ़ से चुनाव लड़ता है तो मुझे लगता है कि 99% संभावना है कि वह चुनाव जीत जाएगा। तो अगर ममता जी की थ्योरी सही है तो इसका मतलब ये है कि दाऊद इब्राहिम गद्दार नहीं है।

उन्होंने (महुआ मोइत्रा) सिर्फ दर्शन हीरानंदानी को लॉगिन क्रेडेंशियल प्रदान नहीं किया। इसे कई स्थानों- दिल्ली, बेंगलुरु, सैन फ्रांसिस्को से लॉग इन किया गया था। यह एक बड़ी साजिश है। इतना ही नहीं उन्होंने महुआ मोइत्रा द्वारा पूर्व में देवी काली को लेकर की गई विवादित टिप्पणियों को लेकर भी सीएम ममता बनर्जी को आड़े हाथों लिया।

बीजेपी सांसद ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि जिस कांग्रेस पार्टी ने साल 2005 में राजा रामपाल को पैसा लेकर प्रश्न पूछने के आरोप में संसद से बर्खास्त किया था। साल 2009 में उसी रामपाल को टिकट थमाकर लोकसभा चुनाव लड़वाती है। यह INDI गठबंधन का इतिहास है कि उन्हें दाऊद इब्राहिम जैसे भ्रष्ट, देशद्रोही व्यक्ति पसंद हैं।

Cash For Query Case: महुआ मोइत्रा पर फिर हमलावर हुए निशिकांत दुबे, लोकसभा के नियमों का हवाला देते हुए बोला हमला

क्या कहा था ममता बनर्जी ने ?

तृणमुल कांग्रेस की सुप्रीमो और बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरूवार को कोलकाता में पार्टी कार्यकर्ताओं के सम्मेलन में पहली बार कैश फॉर क्वेरी कांड पर अपनी चुप्पी तोड़ी थी। उन्होंने खुलकर कृष्णानगर से सांसद महुआ मोइत्रा का बचाव किया था। ममता बनर्जी ने कहा था कि बीजेपी महुआ को संसद से बाहर निकालने की योजना बना रही है। लेकिन इससे वह और अधिक लोकप्रिय हो जाएंगी। जो कुछ वह संसद के अंदर कहती थीं, अब वह वही बात बाहर करेंगी, जिससे पार्टी को फायदा होगा। इससे पहले उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी ने महुआ मोइत्रा का बचाव किया था।


Cash for query case : अनंत देहाद्राई ने महुआ पर लगाए नए आरोप, कहा – टीएमसी सांसद को कैश के अलावा मिले थे रोलेक्स और फर्नीचर

सुप्रिया सुले ने ममता के बयान का स्वागत किया

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का टीएमसी एमपी महुआ मोइत्रा के पक्ष में आए बयान का एनसीपी सांसद और शरद पवार की बेटी सुप्रिया सुले ने स्वागत किया है। उन्होंने बीजेपी को महिला विरोधी बताते हुए कहा कि यह सच है कि बीजेपी एक ऐसी पार्टी है जो बेहद महिला विरोधी है इसलिए उन्होंने जो किया है उससे मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। मुझे वास्तव में ममता बनर्जी पर गर्व है, वह भारत की एक बड़ी नेता हैं। हम सभी उसका आदर करते हैं और मैं जानता हूं कि वह एक लड़ाकू है और एक विजेता भी।

बता दें कि कैश फॉर क्वेरी कांड की जांच करने वाली लोकसभा की एथिक्स कमेटी ने महुआ मोइत्रा को संसद से निष्कासित करने की सिफारिश की है। जिस पर संसद के शीतकालीन सत्र के दौरान फैसला होना है।


Mahua Moitra: क्या महुआ मोइत्रा में कायम है ममता बनर्जी का भरोसा ?, पार्टी में मिली बड़ी जिम्मेदारी

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story