×

OperationKashmir: इनको सब पता क्या होने वाला है कश्मीर में

घाटी में सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा दी गई है। अमरनाथ धाम की यात्रा जो 15 अगस्त तक चलती थी, उसे भी रोक दिया गया है। श्रीनगर से लेकर दिल्ली तक बेचैनी का माहौल कायम है। घाटी में 25 हजार जवानों की तैनाती के बाद से लोगों में दहशत बनी हुई है कि आखिर क्या होने वाला है।

Vidushi Mishra
Published on: 3 Aug 2019 9:04 AM GMT
OperationKashmir: इनको सब पता क्या होने वाला है कश्मीर में
X

नई दिल्ली : घाटी में सुरक्षाबलों की तैनाती बढ़ा दी गई है। अमरनाथ धाम की यात्रा जो 15 अगस्त तक चलती थी, उसे भी रोक दिया गया है। श्रीनगर से लेकर दिल्ली तक बेचैनी का माहौल कायम है। घाटी में 25 हजार जवानों की तैनाती के बाद से लोगों में दहशत बनी हुई है कि आखिर क्या होने वाला है। बीते शुक्रवार को अमरनाथ यात्रा के रास्ते में सुरंग खतरनाक हथियार और स्नाइपर भी मिले थे।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में इसलिए मची है खलबली, यहां जानें पूरा मामला

शनिवार को रैपिड एक्शन फोर्स की एक टीम जम्मू पंहुची थी। जिससे लोगों के बीच तरह-तरह की बातें चल रही है। आपको बता दें, सोशल मीडिया भी इससे अछूता नहीं है लोग अपनी-अपनी अलग- अलग राय दे रहे हैं। कोई कुछ बोल रहा, तो कोई कुछ अंदाजा लगा रहा है। आखिर जम्मू-कश्मीर में क्या होने वाला है।

आइयें आपको बताते हैं कि कैसे लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए अनुच्छेद 35A और 370 को लेकर अपनी-अपनी पोस्ट शेयर की है।

ये हैं लोगों के ट्वीट...

इस ट्विटर यूजर ने धारा 35 A को लेकर एक मीम शेयर किया है। जिसमें मोदी और शाह है। इससे आप खुद पूरी बात समझ सकते हैं।

लोगों ने इस मुद्दे पर अपना डर भी जताया है। तुषार नाम के एक ट्विटर यूजर ने फिल्म हेरा-फेरी की एक तस्वीर शेयर करते हुए उस पर लिखा है कि मेरे को तो ऐसा धक-धक हो रहा है।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में ‘कुछ बड़ा’ होने की आशंका, विपक्षी दलों की आपात बैठक

इस मुद्दे पर एक ट्विटर यूजर ने लिखा- इससे ज्यादा सस्पेंस वाला कोई सिनेमा नहीं देखा... बस मजा आ रहा है...

एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है कि अब दंगल होगा।

यह भी पढ़ें: सामने आई बड़ी खबर, सरकार ने इसलिए दी थी अमरनाथ से लौटने की सलाह!

एक ट्विटर यूजर जिनका नाम राहु काल है। उसने सुरक्षाबलों की बढ़ती तैनाती पर अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म फिर हेरा-फेरी का एक दृश्य शेयर करते हुए लिखा है कि जोर-जोर से बोलकर सबको स्कीम बता दे।

कश्मीर के इन हालातो को लेकर एक ट्विटर यूजर ने सावधान इंडिया सीरियल का एक सीन शेयर करते हुए लिखा है कि सावधान रहें सतर्क रहें।

यह भी पढ़ें: J&K : इस खतरनाक हथियार के मिलने से मचा हड़कंप, तुरंत रोकी गई अमरनाथ यात्रा

जम्मू-कश्मीर में गुरुवार को 25 हजार जवानों को कश्मीर में तैनात करने का फैसला लिया गया है। इसके बाद ही अमरनाथ यात्रा को रोके जाने से घाटी में अफरातफरी का माहौल बन गया है। पर स्थानीय प्रशासन ने कहा है कि शनिवार को स्कूल और कॉलेज बंद नहीं किए जाएंगे और लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देना चाहिए।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story