×

पाकिस्तान की खटिया खड़ी : भारतीय सेना ने कर दी हालत खराब, उड़ाई चौकियां

जम्मू-कश्मीर के लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान लगातार गोलियां की बरसा रहा है। पाकिस्तानी सेना ने चौकियों और गांवों पर बम दागे और गोलाबारी कर रहा है। जिसका भारतीय सेना मुंह तोड़ करारा जवाब दे रही है। जम्मू-कश्मीर के पूंछ की कृष्णा घाटी में पाकिस्तान ने फायरिंग की।

Vidushi Mishra
Published on: 20 Aug 2019 1:08 PM GMT
पाकिस्तान की खटिया खड़ी : भारतीय सेना ने कर दी हालत खराब, उड़ाई चौकियां
X

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर के लाइन ऑफ कंट्रोल पर पाकिस्तान लगातार गोलियां की बरसा रहा है। पाकिस्तानी सेना ने चौकियों और गांवों पर बम दागे और गोलाबारी कर रहा है। जिसका भारतीय सेना मुंह तोड़ करारा जवाब दे रही है। जम्मू-कश्मीर के पूंछ की कृष्णा घाटी में पाकिस्तान ने फायरिंग की।भारतीय सेना ने करारा जवाब देते हुए पाकिस्तान की कई चौंकियों को तबाह कर दिया। साथ ही कई पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की भी खबर है।

यह भी देखें... आतंकियों की घुसपैठ: भारत में बड़ी घटना होने की आशंका, एक की हुई पहचान

डीफेंस प्रवक्ता ने बताया कि सीमा के पास पुंछ की कृष्णा घाटी पर सुबह 11 बजे से गोलाबारी की गई। पाकिस्तानी सेना द्वारा की गई इस गोलीबारी में एक भारतीय जवान शहीद हो गया। वहीं, चार अन्य घायल हो गए हैं।

पाकिस्तान की खटिया खड़ी : भारतीय सेना ने कर दी हालत खराब, उड़ाई चौकियां

इससे पहले भी पाकिस्‍तान ने कुछ दिन पहले सीजफायर का उल्‍लंघन किया गया था। पाकिस्‍तानी सेना की फायरिंग में एक भारतीय जवान संदीप थापा शहीद हो गए। रक्षा प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने जानकारी दी कि भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के कई सैनिक मारे गए हैं।

यह भी देखें... पाकिस्तान की टेंशन टाइट: मोदी-ट्रंप की यारी पड़ गई इमरान को भारी

उन्होंने बताया, ‘नौशेरा सेक्टर पर पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर के उल्लंघन के जवाब में भारतीय सैनिकों ने पाकिस्तानी सेना की कई चौकियों को काफी नुकसान पहुंचाया है और कई पाकिस्तानी सैनिक मारे गए हैं।

इससे पहले पाकिस्तान की गोलीबारी में नायक रवि रंजन कुमार सिंह शहीद हो गए। 36 साल के रवि रंजन कुमार सिंह बिहार के थे। वे गोप बीघा गांव के रहने वाले थे। उनके परिवार में उनकी पत्नी रीता देवी के अलावा अन्य सदस्य हैं।

यह भी देखें... भारत-पाक का बाप: यहां देखें दुनिया के टॉप-10 देशों की लिस्ट

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story