×

बॉर्डर पर गोलाबारी: नौगाम-तंगधार में मुठभेड़ जारी, 6 नागरिक बुरी तरह घायल

जम्मू-कश्मीर के नौगाम और तंगधार सेक्टरों में पाकिस्तान सैनिकों ने लाइन ऑफ कंट्रोल पर शुक्रवार को सीजफायर उल्लंघन किया और भारतीय चौकियों पर तड़ातड़ गोलाबारी की।

Newstrack
Published on: 7 Aug 2020 1:26 PM GMT
बॉर्डर पर गोलाबारी: नौगाम-तंगधार में मुठभेड़ जारी, 6 नागरिक बुरी तरह घायल
X
बॉर्डर पर गोलाबारी: नौगाम-तंगधार में मुठभेड़ जारी, 6 नागरिक बुरी तरह घायल

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के नौगाम और तंगधार सेक्टरों में पाकिस्तान सैनिकों ने लाइन ऑफ कंट्रोल पर शुक्रवार को सीजफायर उल्लंघन किया और भारतीय चौकियों पर तड़ातड़ गोलाबारी की। जानकारी देते हुए सेना प्रवक्ता ने बताया कि 'पाकिस्तान ने (उत्तर कश्मीर के जिले) कुपवाड़ा में नौगाम और तंगधार सेक्टरों पर बिना उकसावे के संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए मोर्टार दागे तथा अन्य हथियारों से गोलीबारी की।'

ये भी पढ़ें... हत्यारी बाढ़: 14 लोगों की हुई मौत, PM मोदी ने जताया दुख किया ये ऐलान

6 नागरिक जख्मी

सेना प्रवक्ता ने आगे बताया कि तंगधार में पाकिस्तान की गोलाबारी की वजह से 6 नागरिक जख्मी हो गए जबकि नौगाम से किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। सीनियर अधिकारी ने बताया कि पाकिस्तानी हमले का भारतीय सेना ने मुहंतोड़ जवाब दिया है।

ये भी पढ़ें...भगौड़ी-लुटेरी दुल्हन: रचाई 3 शादियां ठगे करोड़ों रुपये, ऐसे बुना प्रेमजाल

भारतीय सेना भारतीय सेना

इस बीच सीमा पार से छोटे और बड़े हथियारों से गोलाबारी की, जिसका भारतीय सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया। वहीं बालाकोट के बाद पाकिस्तानी सेना ने उत्तरी कश्मीर में कुपवाड़ा जिले के करनाह क्षेत्र में एलओसी पर सीजफायर का उल्लंघन किया है।

इस मुठभेड़ में पाकिस्तानी सेना ने रिहायशी इलाकों को भी निशाना बनाया, जिसमें 3 नागरिक बुरी तरह से घायल हुए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ये भी पढ़ें...चारों तरफ हाहाकार: तबाही तबाह कर रही लाखों जिंदगियां, आफत का है ये मंजर

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story