×

जीनियस बना Parle-G: लिया ये बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर हो रही वाह-वाही

Parle-G बनाने वाली कंपनी ने कुछ चैनल्स पर Advertisements के खर्च को कम करने का फैसला लिया है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कंपनी की खूब वाहवाही हो रही है। 

Shreya
Published on: 12 Oct 2020 11:39 AM GMT
जीनियस बना Parle-G: लिया ये बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर हो रही वाह-वाही
X
जीनियस बना Parle-G: लिया ये बड़ा फैसला, सोशल मीडिया पर हो रही वाह-वाही

नई दिल्‍ली: Parle-G बनाने वाली कंपनी ने टीआरपी घोटाला सामने आने के बाद एक बड़ा फैसला लिया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर पारले प्रॉडक्‍ट्स की काफी तारीफ हो रही है। दरअसल, कंपनी ने फैसला किया है कि वह कुछ चैनल्स पर Advertisements के खर्च को कम करेगी। ताकि अन्य चैनल्स को एक साफ संदेश जाए। बता दें कि जब से टीआरपी घोटाला का मामला सामने आया है तब से कुछ कंपनियां उन चैनल्स को विज्ञापन ना देने का मन बना रही हैं, जो नफरत को बढावा देने वाला और जहरीला कंटेंट दिखाते हैं।

बजाज ने कुछ चैनल्स को ब्लैकलिस्ट करने की कही बात

अभी हाल ही में बजाज ऑटो के एमडी राजीव बजाज ने भी तीन चैनल्स को ब्लैकलिस्ट करने की बात कही थी। इसके बाद पारले प्रोडक्ट्स ने भी चैनल्स पर विज्ञापन के खर्च को कम करने के बारे में विचार कर रही है, जिसके बाद सोशल मीडिया पर कंपनी की खूब तारीफ हो रही है। कंपनी के हेड कृष्‍णाराव बुद्ध ने एक अखबार से बातचीत के दौरान कहा कि कंपनी ऐसे चैनल्स को ऐड नहीं देगी जो जहरीला कंटेंट प्रसारित करता है।

यह भी पढ़ें: अभी-अभी मची भगदड़: पहुंची दमकल की 15 गाड़ियां, गोदाम हुआ पूरा का पूरा राख

parle-g (फोटो- ट्विटर)

क्या कहा कंपनी ने

कृष्‍णाराव बुद्ध ने कहा कि वे अन्य ऐडवर्टाइजर्स (Advertisers) से भी इस बारे में साथ आने पर बात कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम ऐसी संभावनाएं तलाश रहे हैं जहां अन्य विज्ञापनदाता भी साथ आ सकें और न्यूज चैनलों पर उनके खर्च में कटौती कर सकें। इससे अन्य न्यूज चैनल्स को अपना कंटेंट बदलने का साफ संदेश जाए। उन्होंने कहा कि कंपनी जहर फैलाने वाले चैनलों पर पैसा नहीं खर्च करना चाहती है।

यह भी पढ़ें: हत्याओं से हिला यूपी: तीन युवकों पर ताबड़तोड़ चले चाकू, देख कांप उठे लोग

सोशल मीडिया पर पारले की वाहवाही

वहीं पारले जी बनाने वाली कंपनी ने जब से यह ऐलान किया है तभाी से सोशल मीडिया पर कंपनी खूब वाह-वाही लूट रही है। कंपनी के इस कदम को इंटरनेट पर खूब सराहा जा रहा है। वहीं बहुत से लोगों ने तो ऐसा कदम उठाने के लिए पारले और बजाज का शुक्रिया भी अदा किया है।







यह भी पढ़ें: हाथरस कांड: सवालों के घेरे में सरकार, परिवार ने हाईकोर्ट को बताई पूरी कहानी

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story