कोरोना संकट: मदद कर रहे लोगों की PM मोदी ने की सराहना, जानिए क्या बोले

कोरोना के बढ़ते प्रकोप के खिलाफ हिंदुस्तान ने अपनी जंग तेज कर दी है। हर कोई अपने स्तर पर सरकार और देश की जनता की मदद करने की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक अपील के बाद कई लोगों ने आगे आकर पीएम रिलीफ फंड में दान किया है। देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है।

Published by suman Published: April 9, 2020 | 11:10 pm

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते प्रकोप के खिलाफ हिंदुस्तान ने अपनी जंग तेज कर दी है। हर कोई अपने स्तर पर सरकार और देश की जनता की मदद करने की कोशिश कर रहा है। इसी कड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक अपील के बाद कई लोगों ने आगे आकर पीएम रिलीफ फंड में दान किया है। देश इस समय कोरोना संकट से जूझ रहा है।

 

यह पढ़ें….लॉकडाउन: दुनिया के इस मशहूर शहर में शराब की होम डिलीवरी शुरू

 

इस पर नियंत्रण पाने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन का दौर जारी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लगातार स्थितियों का जायजा ले रहे हैं और न केवल राजनीतिक बल्कि सामाजिक नजरिए से भी वह सक्रिय हैं। देश के विभिन्न हिस्सों में कई लोग ऐसे हैं जो इस संकट की घड़ी में दूसरों की सहायता के लिए आगे आए हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विटर पर ऐसे लोगों की सराहना की और बाकी लोगों को भी ऐसा करने के लिए प्रेरित किया।

 

 

 

यह पढ़ें….कोरोना वायरस से बचाएंगी ये चीजें: सरकार ने किये आर्डर, शुरू हुई सप्लाई

 

 

 

 

जानिए प्रधानमंत्री ने क्या कहा… बता दें कि इससे पहले कोरोना से जंग में प्रधानमंत्री के योगदान के सम्मान के लिए सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही थी, जिसमें उनके सम्मान के लिए 12 अप्रैल को पांच मिनट के लिए खड़े होने की अपील की जा रही थी। प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर इसे गलत बताते हुए कहा था कि अगर आप सच में मेरा सम्मान करना चाहते हैं तो कोरोना संकट के मौजूदा समय में एक गरीब परिवार की जिम्मेदारी उठाएं।

 

 

 

 

यह पढ़ें….कोविड-19: जिले में सभी को उपलब्ध कराई जा रहीं सुविधाएं, DM ने दी जानकारी

 

 

 

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App