कोरोना के खिलाफ जंग में पीएम मोदी की मां भी हुईं शामिल, केयर्स फंड में दिए इतने रुपये

कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ देशभर में जंग जारी है। इससे निपटने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन की भी घोषणा की गयी है। वहीँ पीएम केयर्स फंड में लाखों लोग बढ़-चढ़ कर अपना योगदान दे रहे हैं….

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ देशभर में जंग जारी है। इससे निपटने के लिए देशव्यापी लॉकडाउन की भी घोषणा की गयी है। वहीँ पीएम केयर्स फंड में लाखों लोग बढ़-चढ़ कर अपना योगदान दे रहे हैं। फिल्म, खेल और उद्योग जगत की कई हस्तियों ने भी कोरोना के खिलाफ इस जंग में लगातार सहभागी हो रहे हैं। इसी बीच पीएम मोदी की मां हीरा बेन ने भी मदद के लिए हाथ बढ़ाया है।

ये भी पढ़ें: कोरोना: अधिकारियों ने निरीक्षण के बाद सील किया मिर्जापुर का ये बॉर्डर

25 हजार रुपये का दिया योगदान-

बता दें की पीएम ने 22 मार्च को जब जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था तो उस दिन उनकी मां हीरा बेन ने भी थाली बजाकर देश के साथ एकजुटता दिखाई थी। लेकिन अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां ने पीएम केयर्स फंड में 25 हजार रुपये का योगदान दिया है।

गौरतलब है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए 28 मार्च को लोगों से मदद की अपील की थी। पीएम मोदी ने लोगों से ‘पीएम केयर्स फंड’ में सहयोग देने की बात कही थी। साथ ही उन्होंने पीएम केयर्स फंड का अकाउंट नंबर भी जारी किया था।

ये भी पढ़ें: नेपाल में चीनी नागरिकों और नेपाली लोगों में झड़प, लगे जमकर नारे

प्रधानमंत्री मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा था, “भारत के स्वस्थ निर्माण के लिए आपातकालीन फंड की स्थापना की गई है। सभी लोग इस फंड में अपना अंशदान कर सकते हैं। लोगों से मेरी अपील है कि वे पीएम केयर्स फंड में अपना सहयोग दें। पीएम केयर्स फंड छोटा से छोटा फंड अंशदान स्वीकार करता है। यह आपदा प्रबंधन क्षमता को और मजबूती प्रदान करेगा।”

ये भी पढ़ें: मुफ्त राशन के लिए भीड़ हुई बेकाबू: मची छीना-झपटी, बाल-बाल बचे एसडीएम