×

त्योहारी सीजन पर होगी सख्ती! PM मोदी देश को करेंगे संबोधित, दे सकते हैं ये संदेश

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश देने वाले हैं। माना जा रहा है कि त्योहारी सीजन को देखते हुए सरकार एक बार फिर सख्ती बरत सकती है। 

Shreya
Published on: 20 Oct 2020 8:12 AM GMT
त्योहारी सीजन पर होगी सख्ती! PM मोदी देश को करेंगे संबोधित, दे सकते हैं ये संदेश
X
PM मोदी आज शाम 6 बजे देश को करेंगे संबोधित

नई दिल्ली: कोरोना वायरस महामारी के बीच एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) मंगलवार को देश को संबोधित करेंगे। इस बात की जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया पर दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज शाम 6 बजे राष्ट्र के नाम संदेश दूंगा। आप जरूर जुड़ें। बता दें कि कोरोना संकट के बीच प्रधानमंत्री कई बार देश को संबोधित कर चुके हैं।

क्या हो सकता है पीएम के संबोधन में?

प्रधानमंत्री मोदी मंगलवार को एक बार फिर देश की जनता को संबोधित करने वाले हैं। माना जा रहा है कि इस संबोधन में PM मोदी एक बार फिर सख्ती बरतने की बात कह सकते हैं। क्योंकि देश में त्योहारी सीजन शुरू हो गए हैं। आने वाले दिनों में लगातार त्योहार ही त्योहार पड़ने वाले हैं, जिसे देखते हुए सरकार की ओर से सख्ती बरती जा सकती है।



यह भी पढ़ें: चुनाव में करोड़पतियों पर दांव: गरीबों की कांग्रेस, अमीर प्रत्याशियों वाली पार्टी बनी सपा

जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं

बता दें कि पीएम मोदी इससे पहले यह मंत्र भी दे चुके हैं कि जब तक दवाई नहीं, तब तक ढिलाई नहीं। यानी जब तक कोरोना वायरस की कोई सटीक दवाई नहीं आ जाती, तब तक ढिलाई नहीं की जाएगी। वहीं इस बीच देश में एक दिन में दर्ज किए जाने वाले कोरोना के नए केस के आंकड़ों में भी कमी आ रही है। ऐसे में सरकार त्योहारों के दौरान सख्ती बरत सकती है, ताकि कोरोना पर काबू पाया जा सके।

यह भी पढ़ें: आतंकी संगठन ISIS की पकड़ी गई मैगजीन, मुस्लिमों से ‘बाबरी’ का बदला लेने को कहा

इससे पहले भी कई बार देश को कर चुके हैं संबोधित

त्योहारों के चलते बाजारों में भीड़-भाड़ हो सकती है, ऐसे में सरकार की ओर से सावधानी के तौर पर लगातार लोगों से अपील की जा रही है। गौरतलब है कि कोरोना वायरस काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा अब तक कई बार देश की जनता को संबोधित किया जा चुका है। अपने संबोधन में उन्होंने जनता कर्फ्यू, 21 दिन के लॉकडाउन लागू किया तो वहीं लोगों से थाली बजाने और दीया जलाने की भी अपील की थी। अब देखना ये होगा कि अपने इस संबोधन में PM मोदी क्या कहने वाले हैं।

यह भी पढ़ें: आतंकियों से हिली घाटी: बनाया ये खतरनाक प्लान, चप्पे-चप्पे पर सेना तैनात

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story