दीप सिद्धू की महिला दोस्त: कनाडा से कर रही ऐसे समर्थन, जाने इनके बारे में

किसान हिंसा रैली में आरोपी दीप सिद्धू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दीप सिद्धू 26 जनवरी के दिन से फरार था। इतने दिन से जब तक सिद्धू फरार था तब तक फेसबुक पर अपनी बेगुनाही का झंडा लगातार बुलंद किए जा रहे था।

Vidushi Mishra
Published on: 9 Feb 2021 6:49 AM GMT
दीप सिद्धू की महिला दोस्त: कनाडा से कर रही ऐसे समर्थन, जाने इनके बारे में
X
राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसान हिंसा रैली में आरोपी दीप सिद्धू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दीप सिद्धू 26 जनवरी के दिन से फरार था।

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली में गणतंत्र दिवस के दिन किसान हिंसा रैली में आरोपी दीप सिद्धू को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। दीप सिद्धू 26 जनवरी के दिन से फरार था। इतने दिन से जब तक सिद्धू फरार था तब तक फेसबुक पर अपनी बेगुनाही का झंडा लगातार बुलंद किए जा रहे था। ऐसे में दीप की एक महिला मित्र और कुछ दोस्त विदेश में बैठकर उसका सोशल मीडिया अकाउंट हैंडल कर रहे हैं। वहीं अब दीप की ये महिला मित्र ने भी दीप सिद्धू को बेगुनाह बताया है।

ये भी पढ़ें...मुसीबत में किसान समर्थक अफसर, खुफिया एजेंसियों के निशाने पर आए

किसान आंदोलन के समर्थन में बातें

हिंसा में शामिल हुआ दीप सिद्धू सोशल मीडिया पर लगातार वीडियो डाल कर किसान आंदोलन के समर्थन में बातें कर रहा था। ऐसे में पुलिस के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, उसके ये वीडियो उत्तरी कनाडा के एक राज्य से फेसबुक पर अपलोड किए जा रहे हैं।

इसके चलते ये सभी वीडियो दीप सिद्धू की एक महिला मित्र और कुछ अन्य दोस्त फेसबुक पर अपलोड कर रहे हैं। दीप सिद्धू ये वीडियो भारत से बनाकर उनको भेजता था।

kisan-andolan फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...बुरी फंसी कंगना रनौत: किसानों को बताया आतंकवादी, अब लिया गया ये एक्शन

लाल किले पर झंडा फहराना

साथ ही दीप सिद्धू की महिला मित्र ने दीप को बेगुनाह बता रही है। ऐसे में इस महिला से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, दीप सिद्धू को पंजाब के युवा चाहते हैं लेकिन किसान नेता नहीं चाहते थे कि सिद्धू आगे आए।

महिला ने दीप सिद्धू का बचाव करते हुए कहा कि 26 जनवरी को दीप सिद्धू लाल किले पर था, उसके हाथ में झंडा भी था लेकिन दीप सिद्धू ने कभी नहीं कहा कि लाल किले पर झंडा फहराना है। उसने कहा कि तिरंगा हमारी शान है। उसके बिना हम कुछ नहीं हैं।

वहीं सिद्धू की महिला दोस्त के अनुसार, इस दौर से बाहर निकलने के बाद दीप सिद्धू उनके खिलाफ की गई साजिश का खुलासा करेंगे। साथ ही उसने दावा किया कि सिद्धू अपना केस भी खुद लड़ेंगे।

ये भी पढ़ें...ट्विटर ने दिखाई हेकड़ी: भारत सरकार से लिया पंगा, बंद नहीं किये अकाउंट

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story