मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रेंड, हो रही किरकिरी

कांग्रेस शासित पंजाब सरकार द्वारा अंसारी को उत्तर प्रदेश की कोर्ट में पेशी की इजाजत नहीं देने को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की जमकर किरकिरी हुई। इस मामले को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर जमकर निशाना साधा गया।

Published by Shreya Published: January 13, 2021 | 4:53 pm
PRIYANKA-MUKHTAR ANSARI

मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्रेंड, हो रही किरकिरी (फोटो- सोशल मीडिया)

लखनऊ: बाहुबली मुख़्तार अंसारी को लेकर यूपी और पंजाब पुलिस के बीच ठन गई है। अंसारी साल 2019 से पंजाब की रोपड़ जेल में बंद हैं। पंजाब पुलिस मुख़्तार को एक रंगदारी के मामले में रोपड़ ले गई थी, लेकिन तब से ही वो स्वास्थ्य का हवाला देकर उसे वहीं रखे हुए हैं। हाल ही में जब यूपी पुलिस बाहुबली को लाने पहुंची लेकिन उसे उस वक्त निराशा हाथ लगी जब पंजाब पुलिस ने मुख्तार अंसारी के मेडिकल रिपोर्ट के आधार पर उसे सौंपने से इनकार कर दिया।

कांग्रेस पार्टी की जमकर हुई किरकिरी

वहीं अब कांग्रेस शासित पंजाब सरकार द्वारा अंसारी को उत्तर प्रदेश की कोर्ट में पेशी की इजाजत नहीं देने को लेकर सोशल मीडिया पर कांग्रेस पार्टी की जमकर किरकिरी हुई। इस मामले को लेकर कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव और यूपी प्रभारी प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) पर जमकर निशाना साधा गया। ट्विटर पर इस मामले पर जमकर मीम्स भी वायरल हुए, जिसके चलते बीते मंगलवार को हैशटैग ‘मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका’ टॉप ट्रेंड में रहा। देखिए ट्रेंड में रहे कुछ ट्वीट्स-

यह भी पढ़ें: ध्यान दें वाहन चालक: अब Driving License बनेगा चुटकी में, बदल गए नियम

यूजर्स ने सोशल मीडिया पर जमकर निकाली भड़ास

सोशल मीडिया पर यूजर्स ने कांग्रेस पार्टी और प्रियंका गांधी पर इसी तरह जमकर भड़ास निकाली। इसके विपरीत उत्तर प्रदेश में माफियाओं पर हो रही ताबड़तोड़ कार्रवाई को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की जमकर तारीफ भी की। कई ने तो पंजाब और यूपी सरकार की तुलना की तो कई ने कहा कि योगी सरकार के सामने अपराध घुटने टेक रहा है।

यह भी पढ़ें: भयानक प्लेन हादसा: बर्फ-विमान की भीषण टक्कर, खतरे में सैकड़ों यात्रियों की जान

अब तीन फरवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट

बता दें कि पंजाब सरकार का कहना है कि मुख्तार अंसारी की कस्टडी की याचिका पर वह दो हफ्ते में जवाब दाखिल करेगी। उसने स्वास्थ्य कारणों का हवाला देते हुए मुख्तार अंसारी की कस्टडी यूपी पुलिस को देने से साफ मना कर दिया है। पंजाब पुलिस का तर्क है कि बीमारी के कारण बीएसपी से विधायक मुख्तार अंसारी का लम्बी यात्रा करना संभव नहीं है। वहीं अब इस मामले में अगली सुनवाई सुप्रीम कोर्ट 3 फरवरी को करने वाला है।

यह भी पढ़ें: Alert पर Jammu Kashmir, आंतकी हमले के लिए Social Media का इस्तेमाल

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App