शव से ऐसी बदसलूकी: लोग रह गए हैरान, कोरोना से हुई थी मौत

पुडुचेरी से कोरोना वायरस के कारण हुई मौत के बाद एक शव को बदसलूकी के साथ कब्र में फेंक दिया गया। इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मेडिकल स्टाफ शव को स्ट्रेचर से सीधे कब्र में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं।

पुडुचेरी: पुडुचेरी से कोरोना वायरस के कारण हुई मौत के बाद एक शव को बदसलूकी के साथ कब्र में फेंक दिया गया। इस मामले की एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें मेडिकल स्टाफ शव को स्ट्रेचर से सीधे कब्र में फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने के बाद वहां के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है। वीडियो सामने आने के बाद पुडुचेरी स्वास्थ्य विभाग ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

यह भी पढ़ें: सरकार का बड़ा फैसला: अस्पताल में होगा सिर्फ इनका इलाज, जल्द लागू होगा नियम

बॉडी को दूर से ही स्ट्रेचर से कब्र में फेंक दिया गया

सोशल मीडिया पर 42 सेकेंड का वायरल हो रहा ये वीडियो देख लोग हैरान हैं। एक कोरोना वायरस से मौत हुए शव को लेकर मेडिकल स्टाफ कब्र लेकर जाते हैं और फिर बॉडी को दूर से ही स्ट्रेचर से कब्र में फेंक देते हैं। यहीं नहीं, मेडिकल स्टाफ ने शव को दफनाने के लिए किसी भी तरह की गाइडलाइन का पालन नहीं किया है। बॉडी एक साधारण सफेद चादर में लिपटी हुई थी। जबकि कोरोना से मौत हुए शव को बैग में रखा जाता है।

यह भी पढ़ें: तिलमिला उठे हार्दिक: BJP में शामिल हो रहे विधायकों पर आया गुस्सा, दिया ये बयान

कोरोना के डर से कोई रिश्तेदार अंतिम संस्कार में नहीं हुए शामिल

जानकारी के मुताबिक, शव चेन्नई में रहने वाले एक शख्स की थी। जिसकी कोरोना वायरस के चलते मौत हो गई। कोरोना वायरस का डर इस कदर लोगों में है कि कोई भी शख्स के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए नहीं आया। जिसके बाद शव को दफनाने के लिए मेडिकल स्टाफ को दे दिया गया। ये वीडियो सामने आने के बाद वहां के अधिकारियों में हड़कंप मच गया है।

यह भी पढ़ें: सपना के ठुमकों का कहर: लटकों-झटकों ने मचा रखा है बवाल, देखते रह जाएंगे इन्हें

आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

पुडुचेरी स्वास्थ्य विभाग ने इस मामले में जांच के आदेश दिए हैं। लोग आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। पुडुचेरी स्वास्थ्य विभाग के निदेशक ने कहा कि मले की जांच के आदेश दिए गए हैं। इनका कहना है कि मेडिकल स्टाफ शव को दफनाने में जुटे थे। इसी दौरान एक मेडिकल स्टाफ के हाथ से छूटकर शव सीधे गड्ढे में चला गया।

यह भी पढ़ें: दाऊद और ये अभिनेत्रियां: इन सभी से रहा ऐसा संबंध, फिर यूं खत्म हो गया रिश्ता

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।