×

दर्दनाक हादसा: गहरी खाई में गिरी तेज रफ्तार कार, लाशों के उड़ गए चिथड़े, 5 की मौत

शनिवार देर रात्रि पूंडरी-ढांड रोड पर ड्रेन पुलिस के ऊपर हुए वीभत्स सड़क हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए पांचों युवक बीस से 30 साल की उम्र के हैं जिनमें से एक युवक की महज तीन माह पहले ही शादी हुई थी।

Aditya Mishra
Published on: 2 Feb 2020 3:08 AM GMT
दर्दनाक हादसा: गहरी खाई में गिरी तेज रफ्तार कार, लाशों के उड़ गए चिथड़े, 5 की मौत
X

हरियाणा: शनिवार देर रात्रि पूंडरी-ढांड रोड पर ड्रेन पुलिस के ऊपर हुए वीभत्स सड़क हादसे में पांच युवकों की मौत हो गई। हादसे में मारे गए पांचों युवक बीस से 30 साल की उम्र के हैं जिनमें से एक युवक की महज तीन माह पहले ही शादी हुई थी।

हादसे से परिजनों में कोहराम मच गया है। रात्रि एक बजे तक तीन युवकों की ही शिनाख्त हो पाई। पुलिस देर रात तक मृतकों की शिनाख्त में जुटी रही।

वहीं एक-एक करके जिला अस्पताल में पहुंच रहे परिजनों की हादसे की जानकारी मिलते ही पैरों तले जमीन खिसक गई और परिजन शोक में डूब गए। मिली जानकारी के अनुसार शनिवार देर रात्रि पूंडरी-फरल मार्ग पर ड्रेन पुल के नजदीक एक स्कॉर्पियो में सवार पांच युवक हादसाग्रस्त हो गए।

ये भी पढ़ें...इस फेमस सिंगर व बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट का हुआ एक्सीडेंट, बाल-बाल बची

पांचों युवकों की मौके ही मौत

गाड़ी हादसे के बाद ड्रेन पुल के निकट गहरी खाई में जा गिरी। जिसमें सवार पांचों युवकों की मौके ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पूंडरी पुलिस मौके पर पहुंची। जहां से दो बार में एंबुलेंस की मदद से पांचों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

पुलिस का प्रयास था कि घायलों में से किसी की जान बच जाए। इसीलिए मौके पर शिनाख्त आदि की बजाए थाना पूंडरी प्रभारी सहित एंबुलेंस स्टॉफ पांचों को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां डा. महेश ने पांचों को जांच के बाद मृत घोषित कर दिया।

इसके बाद उनके पास से मिले कागजात आदि से मृतकों में सबसे पहले गांव बिठमड़ा जिला करनाल निवासी कपिल कुमार की पहचान हुई। जो करीब 20-22 साल का था। उसके चचेरे भाई प्रवीण ने उसकी शिनाख्त की पुष्टि की।

वहीं कुछ देर बाद करनाल जिले के ही घघसीना निवासी दीपक कुमार के परिजन पहुंच गए। परिजनों ने दीपक के कागजात से उसकी शिनाख्त की।

ये भी पढ़ें...मचा कोहराम! ‘खूनी हाइवे’ पर हुआ दिल दहला देने वाला एक्सीडेंट, हुई दर्दनाक मौत

मृतकों की हुई शिनाख्त

बताया जा रहा है कि दीपक बारहवीं पास करने के बाद आगे पढ़ाई कर रहा था और उसकी महज तीन माह पहले ही शादी हुई थी। दो-तीन गाड़ियों में सवार होकर आए दीपक के परिजनों को उसकी मौत की जानकारी जिला अस्पताल पहुंचने पर ही मिली तो उनके पैरों तले की जमीन खिसक गई।

परिजन एक दूसरे को मुश्किल से संभाल रहे थे। वहीं तीसरे मृतक युवक की शिनाख्त सुरालिया निवासी अजय कुमार के रुप में बताई गई है। दो अन्य मृतक युवकों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है।

बताया जा रहा है कि मृतक पांचों युवक आपस में दोस्त थे और वे पिछले तीन दिनों से कहीं घूमने के लिए गए हुए थे। हादसे की जैसे-जैसे परिजनों व रिश्तेदारों को जानकारी मिलती रही, वे जिला अस्पताल की ओर दौड़ते नजर आए।

रात्रि एक बजे तक जिला अस्पताल में परिजनों का तांता लगा हुआ था। पुलिस पांचों मृतकों की शिनाख्त करने में जुटी हुई थी। एसएचओ पूंडरी विरेंद्र सिंह ने हादसे की पुष्टि करते हुए कहा कि सड़क हादसे में पांच युवकों की मौत हुई है।

पुलिस उनकी शिनाख्त का प्रयास कर रही है। वहीं जिला अस्पताल में पहुंचे पुलिस कर्मचारी ने कहा कि मृतकों में अभी तक कपिल की पूरी तरह से व दीपक की मौखिक रुप से शिनाख्त हुई है। शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं।

ये भी पढ़ें...अभी-अभी हुआ दर्दनाक हादसा, कार एक्सीडेंट के बाद जिंदा जलकर 5 की मौत

Aditya Mishra

Aditya Mishra

Next Story