दहल उठा पंजाब: बम धमाके से कांप उठे लोग, ब्लास्ट की उलझी गुत्थी

पंजाब एक बार फिर आतंकी हमले से दहल गया है। पंजाब के मोगा जिले में भयंकर ब्लास्ट हुआ है, जिसके बाद से हड़कंप मच गया है। बता दें, ये घटना मंगलवार शाम की है।

चंडीगढ़: पंजाब एक बार फिर आतंकी हमले से दहल गया है। पंजाब के मोगा जिले में भयंकर ब्लास्ट हुआ है, जिसके बाद से हड़कंप मच गया है। बता दें, ये घटना मंगलवार शाम की है। जिले के एक डिलीवरी ब्वॉय के हाथ में एक कूरियर के बैग में भयंकर धमाका हो गया। ये धमाका इतना भयावह था कि आसपास के लोग सहम गए। हालांकि डिेलीवरी ब्वॉय बुरी तरह घायल हो गया है। धमाके की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची है। फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें… अभी-अभी सेना पर खतरनाक हमला, आतंकियों ने चलाई ताबड़तोड़ गोलियां

पंजाब में हुए इस धमाके के बारे में बताते हुए डिलीवरी बॉय ने कहा कि वो रोजाना की तरह की मोगा से कस्बा निहाल सिंह वाला में कूरियर की सप्लाई देने के लिए पैकेट लेकर आया था। कूरियर की सप्लाई के दौरान वो और उसका दोस्त बाघा पुराना में एक दस्तावेज के फोटो स्टेट करवाने के लिए रुके थे।

कैमरे से निकाली जा रही जानकारी

आगे डिलीवरी बॉय ने बताया कि उसका दोस्त फोटो स्टेट के लिए दुकान पर गया था और वो बाइक के पास ही बॉक्स लेकर खड़ा था, तभी अचानक ब्लास्ट हो गया।

साथ ही बाघा पुराना में धमाके की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने कार्रवाही शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियों द्वारा घटनास्थल की आसपास की दुकानों की सीसीटीवी के जरिए हालातों का निरीक्षण किया जा रहा है।

ये भी पढ़ें…सबसे बड़ा घोटाला: करोड़ों का सोना निकला नकली, अब जाकर हुआ खुलासा

हादसे की वजह

घटना स्थल से मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को घटनास्थल से कुछ लोहे के टुकड़े मिले हैं, जिसके बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा रहा है कि पार्सल में पॉवरबैंक हो सकता है, जिसके कारण यह हादसा हुआ है। लेकिन अभी इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है। वहीं अंदाजा इस बात का भी लगाया जा रहा है कि पार्सल में कोई विस्फोटक पदार्थ भी हो सकता है।

पुलिस अधीक्षक हरमनबीर सिंह गिल ने बताया कि मामले की तह तक पहुंचने के लिए अधिकारी लगे हुए हैं। जिस स्थान से पार्सल को लाया जा रहा था वहां के लोगों से भी इस मामले में पूछताछ की जा सकती है। साथ ही छानबीन भी चल रही है।

ये भी पढ़ें…दर्दनाक तस्वीर: दादा के शव पर बैठा रहा मासूम, एनकाउंटर में हुई थी मौत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

न्यूजट्रैक के नए ऐप से खुद को रक्खें लेटेस्ट खबरों से अपडेटेड । हमारा ऐप एंड्राइड प्लेस्टोर से डाउनलोड करने के लिए क्लिक करें - Newstrack App