×

तेज रफ्तार बनी मौत का बुलावा: पंजाब में भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की मौत

पंजाब के मोहाली में आज यानी शनिवार को राधा स्वामी चौक पर एक तेज स्पीड में मर्सिडीज कार ने भयंकर कहर मचा दिया है। इस बीच मर्सिडीज कार ने पहले एक अर्टिगा टैक्सी कार को जोरदार टक्कर मारी। जिसके चलते वहां से जा रहे दो साइकिल सवारों को रौंद दिया।

Newstrack
Published on: 21 March 2021 6:18 AM GMT
तेज रफ्तार बनी मौत का बुलावा: पंजाब में भीषण सड़क हादसा, कई लोगों की मौत
X
मोहाली में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में दो अर्टिगा कार सवार और एक साइकिल धारक शिकार हो गए।

मोहाली। पंजाब के मोहाली में भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां आज यानी शनिवार को राधा स्वामी चौक पर एक तेज स्पीड में मर्सिडीज कार ने भयंकर कहर मचा दिया है। इस बीच मर्सिडीज कार ने पहले एक अर्टिगा टैक्सी कार को जोरदार टक्कर मारी। जिसके चलते वहां से जा रहे दो साइकिल सवारों को रौंद दिया। फिर इसके अंत में मर्सिडीज कार लगभग चालीस फुट दूर रोड किनारे लगे लोहे की रेलिंग को तोड़कर रोकी।

ये भी पढ़ें...यूपी में 18 ब्लास्टः ताबड़तोड़ फटे गैस सिलेंडर, इधर-उधर भागे लोग

मामले की जांच शुरू

मोहाली में हुए भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में दो अर्टिगा कार सवार और एक साइकिल धारक शिकार हो गए। इन मृतकों की पहचान धर्मप्रीत के रहने वाले गोलूमाजरा पास में दप्पर लालडू, अंकुश नरूला (29) जीरकपुर (दोनों यूएस बेस्ड कंपनी मे काम करते थे) और राम प्रसाद के रूप में हुई है। स्थानीय पुलिस ने सभी मृतकों के शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिए हैं।

भीषण हादसे के बाद मर्सिडीज कार चालक मौके से फरार हो गया। ऐसे में मटौर थाने की पुलिस चंडीगढ़ नंबर की मर्सिडीज कार के अज्ञात चालक के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस बारे में पुलिस का कहना है कि जल्दी ही आरोपी उनकी गिरफ्त में होंगे। जानकारी के अनुसार, यह हादसा शनिवार सुबह पांच बजे के करीब का है।

road accident फोटो-सोशल मीडिया

ये भी पढ़ें...Whatsapp सीक्रेट फीचर : चैटिंग का बदल जाएगा अंदाज, ऐसे कर सकेंगे इस्तेमाल

धर्मप्रीत की मौके पर मौत

हादसे की जगह पर मौजूद नरेश सिंह रावत ने बताया कि वह एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। शनिवार सुबह वह अपनी डयूटी खत्म कर कैब से घर जा रहे थे। उनकी कैब के आगे उनकी कंपनी की अर्टिगा कार जा रही थी।

साथ ही ‌जिसमें कंपनी के तीन लोग धर्मप्रीत सिंह, प्रदीप कुमार और अंकुश नरूला सवार थे। जबकि कार को हरीश कुमार ड्राइवर चला रहा था। इस दौरान जब वह एयरपोर्ट रोड पर स्थित राधा स्वामी चौराहे पर पहुंचे, तो उन्होंने देखा कि एक काले रंग की मर्सिडीज कार चंडीगढ़ साइड से आ रही थी।

इस हादसे के दौरान कार के सारे एयर बैग खुल गए। हालाकिं इससे मर्सिडीज कार सवार का बचाव हो गया। तभी मर्सिडीज कार वाले मौके से फरार हो गए। वहीं हादसे में घायल धर्मप्रीत की मौके पर मौत हो गई।

ये भी पढ़ें...बाहर निकलने पर गिरफ्तारी, सरकार ने दे दिया आदेश, हो जाएं आज से Alert

Newstrack

Newstrack

Next Story