×

ताबड़तोड़ पत्थरबाजी: पुलिस और मजदूरों में जमकर हुई झड़प, भारी फोर्स मौजूद

सोमवार सुबह मंडी गोबिंदगढ़ इलाके में पुलिस व अपने राज्यों में जा रहे मजदूरों और श्रमिकों में जबरदस्त झड़प हो गई। जानकारी देते हुए बताया गया कि श्रमिक बिहार जाने वाली ट्रेन को पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे थे। इसी के चलते किसी ने कहा कि ट्रेन रद हो गई है।

Vidushi Mishra
Published on: 25 May 2020 8:35 AM GMT
ताबड़तोड़ पत्थरबाजी: पुलिस और मजदूरों में जमकर हुई झड़प, भारी फोर्स मौजूद
X

नई दिल्ली। सोमवार सुबह मंडी गोबिंदगढ़ इलाके में पुलिस व अपने राज्यों में जा रहे मजदूरों और श्रमिकों में जबरदस्त झड़प हो गई। ट्रेन कैंसिल होने की जानकारी मिलने पर भड़के श्रमिकों ने नेशनल हाईवे के साथ लिंक रोड पर जाम लगा दिया और मौके पर मौजूद पुलिस पर और पुलिस के कई वाहन भी क्षतिग्रस्त हो गए हैं। पुलिस श्रमिकों को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करने को मजबूर हो गई। इसमें कई श्रमिकों के घायल होने की सूचना है।

ये भी पढ़ें... सलमान की टूटी सालों पुरानी परंपरा, ईद पर रिलीज नहीं हुई ये फिल्म

पुलिस के साथ तीखी झ़ड़प

जानकारी देते हुए बताया गया कि श्रमिक बिहार जाने वाली ट्रेन को पकड़ने के लिए इंतजार कर रहे थे। इसी के चलते किसी ने कहा कि ट्रेन रद हो गई है। बस इसके बाद श्रमिक भड़क गए। पुलिस के साथ तीखी झ़ड़प हुई।

ये मामला काफी ज्यादा हिंसक हो गया। श्रमिकों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। पुलिस ने भी लाठीचार्ज किया। वहीं मौके पर तहसीलदार व और पुलिस बल पहुंच गया है। जहां का माहौल तनावपूर्ण बना हुआ है।

ये भी पढ़ें...नेता जी के भौकाली बेटे ने मचाया हँगामा, उड़ाई नियमों की धज्जियां

भीड़ में से आवाज आई कि ट्रेन कैंसिल हो गई

इसके साथ ही ट्रेन की घोषणा होने के बाद ये श्रमिक दो दिन से यहां इंतजार में बैठे थे। आज सुबह वह रेलवे स्टेशन जाने के लिए बसों का इंतजार कर रहे थे। दो घंटे के इंतजार के बाद भी जब बस नहीं आई तो श्रमिकों का गुस्सा फूट पड़ा।

इन्ही सब के चलते किसी की भीड़ में से आवाज आई कि ट्रेन कैंसिल हो गई है। इस पर श्रमिक और ज्यादा भड़क गए। पुलिस उन्हें समझाने के लिए पहुंची, लेकिन रेलवे स्टेशन न पहुंचने से निराश श्रमिकों का गुस्सा शांत नहीं हुआ।

बेकाबू हुए श्रमिकों ने कुछ लोगों ने पुलिस पर पथराव शुरू कर दिया। कई वाहनों की शीशे टूट गए। श्रमिकों का उग्र प्रदर्शन देख पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा।

ये भी पढ़ें...भारत ने फिर तोड़ा अपना रिकॉर्ड, महाराष्ट्र में आंकड़ा 50 हजार पार

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story