पेट्रोल-डीजल की कीमतों पर राहुल ने खोला मोर्चा, लॉन्च किया ये कैंपेन

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। एक तो कोरोना की मार और ऊपर से इतने महीनें का लॉकडाउन, जिसकी वजह से हर सेक्टर के कारोबार में असर पड़ा है…

नई दिल्ली: देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। एक तो कोरोना की मार और ऊपर से इतने महीनें का लॉकडाउन, जिसकी वजह से हर सेक्टर के कारोबार में असर पड़ा है। आम आदमी की परेशानी ख़तम होने का नाम नहीं ले रही है। इसी बीच पिछले कई दिनों से हर रोज पेट्रोल और डीजल के दाम में बढ़ोतरी हो रही है।

ये भी पढ़ें: चीन की बड़ी साजिश: नहीं रोका निर्माण का काम, भारतीय इलाके में भी घुसपैठ

राहुल गांधी ने की कैंपेन की शुरुआत

बढ़ते डीजल पेट्रोल की कीमतों का विरोध देश की तमाम राजनितिक पार्टियों द्वारा किया जा रहा है। जिसे लेकर अब कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी एक कैंपेन की शुरुआत कर दी है, जिसमें पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ बोलने की अपील की गयी है।

बता दें कि राहुल गांधी ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि आइये #SpeakUpAgainstFuelHike Campaign से जुड़ें। इस कैंपेन के तहत आज कांग्रेस पार्टी देशभर में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करने जा रही है।

ये भी पढ़ें: राशिफल 29 जून: कर्क राशि वालों के लिए होगा चमत्कारी सोमवार, जानें बाकी का हाल

पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत का विरोध

इसके साथ ही कांग्रेस पार्टी के तमाम नेता, मुख्यमंत्री और अन्य सभी मंत्री इस मसले पर अपने सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमत का विरोध करेंगे। गौरतलब है कि इससे पहले भी जवानों और चीन के मसले पर कांग्रेस पार्टी ने ऐसा किया था।

ये भी पढ़ें भारत-चीन विवाद: चीनी सेना ने ऐसे रची गलवान में साजिश, हुआ खुलासा

जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सोनिया गांधी ने इस मसले पर पीएम मोदी को चिट्ठी लिखी थी। उन्होंने सरकार से अपील की थी कि इस वक्त लोगों के पास रोजगार का संकट है, ऐसे में सरकार को बढ़े हुए दामों को तुरंत वापस लेना चाहिए।

ये भी पढ़ें: आज शाम लाइव होंगे बाॅलीवुड के ये दिग्गज कलाकार, जानिए ऐसा क्या होने वाला है