×

राफेल डील: राहुल बोले- भारतीय खजाने से पैसे की चोरी, BJP ने दिया ये जवाब

राहुल गांधी ने एक बार फिर पीएम नरेंद्र मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि राफेल के लिए भारत के खजाने से पैसा चुराया गया।

Newstrack
Published on: 22 Aug 2020 1:17 PM GMT
राफेल डील: राहुल बोले- भारतीय खजाने से पैसे की चोरी, BJP ने दिया ये जवाब
X
राफेल सौदे पर राहुल ने फिर PM पर साधा निशाना

नई दिल्ली: राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए कहा कि राफेल के लिए भारत के खजाने से पैसा चुराया गया। इसके आलावा इस ट्वीट में राहुल गांधी ने महात्मा गांधी का एक कथन 'सच एक है, रास्ते कई हैं' भी लिखा है।

ये भी पढ़ें: सेना का पलटा ट्रक: अचानक हुआ भयानक हादसा, तुरंत पहुंची आर्मी टीम

2024 का चुनाव इस मुद्दे पर लड़ने का लिए राहुल आमंत्रित...

अब राहुल गांधी के आरोप पर बीजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने पलटवार किया है। पियूष गोयल ने पलटवार करते हुए कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव इस मुद्दे पर लड़ने का लिए राहुल आमंत्रित हैं। दरअसल, राहुल ने अपने ट्वीट के साथ एक खबर भी शेयर किया है, उसमें कहा गया है कि रक्षा मंत्रालय ने राफेल डील से जुड़ी किसी भी तरह की जानकारी सीएजी को देने से मना कर दिया है।

ये भी पढ़ें: सबसे बड़ा घोटाला: रसायन के नाम पर डिब्बें में ले जा रहे शराब, सामने आई सच्चाई



राफेल को लेकर राहुल की सनक

रेल मंत्री पियूष गोयल ने राहुल के आरोपों पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया कि राहुल गांधी के कई सहयोगी निजी तौर पर यह बताते हैं कि अपने पिता के पापों को धोने के लिए राफेल को लेकर राहुल की जो सनक है, उससे पार्टी को नुकसान हो रहा है। परंतु अगर कोई अपने ही विध्वंस का इंतजार कर रहा है तो शिकायत करने वाले हम कौन होते हैं?'

ये भी पढ़ें: जानें ये जरूरी बात: सोते वक्त इन नियमों का करें पालन, नहीं होगा तनाव

मंत्री पियूष गोयल ने कहा कि हम राहुल गांधी को 2024 का चुनाव राफेल के मुद्दे पर लड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं। मालूम हो कि पिछले लोकसभा चुनाव में राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को अपना मुख्य हथियार बनाया था और इसको लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला था। हालांकि उस चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था।

ये भी पढ़ें: चीन की चालबाजी: वियतनाम हुआ चिंतित, भारत को बताई सारी बात

Newstrack

Newstrack

Next Story