×

राजस्थान में बिगड़े हालातः अब बुजुर्ग की पीटकर हत्या, 5 युवक हिरासत में

राजस्थान के सीकर में सोमवार रात को एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है। 

Shreya
Published on: 13 Oct 2020 6:02 AM GMT
राजस्थान में बिगड़े हालातः अब बुजुर्ग की पीटकर हत्या, 5 युवक हिरासत में
X
सीकर में बुजुर्ग की पत्थर से पीट-पीटकर की गई हत्या

सीकर: राजस्थान के करौली जिले में मंदिर के एक पुजारी को जिंदा जला देने का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा है कि इस बीच एक और सनीसनीखेज वारदात सामने आई है। ताजा मामला राज्य के सीकर जिले से सामने आया है। जहां पर कल यानी सोमवार रात को एक बुजुर्ग की पत्थरों से पीट-पीटकर निर्मम हत्या कर दी गई है। हादसे के बाद बुजुर्ग के शव को स्थानीय कल्याण हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है। उनसे पूछताछ जारी है।

क्या है पूरा मामला?

मामले में पुलिस ने बताया कि यह घटना सोमवार रात को सीकर के रानी सती रोड स्थित नट बस्ती में हुई है। यहां पर सोमवार देर रात पत्थरों से पीट-पीटकर एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई है। पुलिस के मुताबिक, शुरूआती जांच में पता चला है कि यहां के रहने वाले ओम सिंह और उनके पुत्र का किसी बात को लेकर कुछ युवक के साथ विवाद हो गया था। माना जा रहा है कि आपसी विवाद के चलते ही कुछ युवकों ने मिलकर ओम सिंह और उनके बेटे पर पत्थरों से हमला कर दिया। इस हमले में बुजुर्ग (ओम सिंह) ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: कोरोना हुआ बहुत खतरनाक: मरीजों को हो रहीं ये परेशानियां, जानिए क्या है वजह

इलाज के दौरान ओम सिंह ने तोड़ा दम

जानकारी के मुताबिक, हादसे में ओम सिंह और उनका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लेकिन इलाज के दौरान ओम सिंह की मौत हो गई। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। इन सभी लोगों से पुलिस पूछताछ कर रही है। वहीं इस घटना के बाद स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है।

यह भी पढ़ें: नवरात्र पर सरकार दे रही नौकरी का मौका! वायरल हुआ मैसेज, ये है सच्चाई

Karauli Case फोटो- सोशल मीडिया

कुछ दिनों पहले पुजारी को जिंदा जला गया, मौत

वहीं इससे पहले भी राजस्थान में एक पुजारी की जिंदा जलाकर हत्या कर दी गई थी। बीते बुधवार को राजस्थान के करौली जिले के सपोटरा में स्थित एक मंदिर के पुजारी को जमीनी विवाद के चलते पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। इसके बाद पूरे इलाके में हंगामा मच गया। पुलिस ने मामले के कुछ ही घंटों में मुख्य आरोपी कैलाश मीणा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में सियासत काफी गरमा गई है।

यह भी पढ़ें: मुख्तार की पेशी के लिए वारंटः शुरू हो गए डॉन के बुरे दिन, अब होगा हिसाब

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story