×

नाग की ऐसी लड़ाई: कभी ना देखी होगी आपने, तेजी से शेयर हो रहा वीडियो

राजस्थान के दौसा जिले में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देश लोग आश्चर्यचकित रह गए। गांव में पत्थरों के बीच कुछ हलचल देखने को मिली तो लोग अचानक से रूक गए।

Shreya
Published on: 6 July 2020 11:29 AM GMT
नाग की ऐसी लड़ाई: कभी ना देखी होगी आपने, तेजी से शेयर हो रहा वीडियो
X

दौसा: राजस्थान के दौसा जिले में एक ऐसा नजारा देखने को मिला, जिसे देश लोग आश्चर्यचकित रह गए। गांव में पत्थरों के बीच कुछ हलचल देखने को मिली तो लोग अचानक से रूक गए, लेकिन वो तब हैरान हो गए जब उन्होंने दो सापों के बीच लड़ाई देखी। करीब छह फीट लंबे दो नाम आपस में लगाई कर रहे थे। दोनों के बीच यह लड़ाई करीब दो घंटे तक चले रही और आखिर में वह दोनों गायब हो गए।

यह भी पढ़ें: अरबों की मालकिन: सिर्फ एक शूट का इतना मिलता इन्हे, ऐसे होती है इसकी शूटिंग

दो घंटे तक आपस में लड़ते रहे दोनों नाग

राजस्थान के दौसा जिले के समीपवर्ती गांव खेड़ली में रविवार को यह मंजर देखने को मिला। लोग सड़कों पर रुककर नागों के बीच चल रहे संघर्ष को देखते रहे। पत्थरों के ढेर में करीब छह-छह फीट लंबे दो नाग आपस में संघर्ष करते नजर आए। एक का रंग पीला तो वहीं दूसरे का काला था। दोनों आपस में तकरीबन दो घंटे तक लड़ते रहे। दोनों की यूं लड़ता देख लोगों की भीड़ जुट गई।

यह भी पढ़ें: जयंती पर विशेषः डा. श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने कहा मै कुचलने वाली मनोवृत्ति कुचल दूंगा

लोगों ने अपने-अपने कैमरे में कैद कर लिया नजारा

वहीं नागों की लड़ाई देख जुटी भीड़ में से कोई अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगा तो वहीं कोई नागों की लाइव लड़ाई को भी दिखाने लगा। लोग इस नजारे को अपने-अपने कैमरे में कैद करने लगे। दोनों आपस में दो घंटे तक लड़ते रहे। आखिर में ना किसी की जीत हुई और ना किसी की जीत। फिर दोनों नाग पत्थरों के ढेर में ही अलग-अलग जगह पर चले गए।

यह भी पढ़ें: हजारों को रोजगार: मनरेगा के तहत होगी नालो की खुदाई, मजदूरों को राहत

देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story