×

हादसे से दहला यूपी-राजस्थान! मचा मौत का तांडव, एक झटके में चली गई 11 की जान

उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा हुआ। यूपी के पीलीभीत में एक बेकाबू कार खाई में जा गिरी और हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। तो वहीं राजस्थान के बीकानेर में हुए हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

Dharmendra kumar
Published on: 29 Nov 2019 9:29 AM GMT
हादसे से दहला यूपी-राजस्थान! मचा मौत का तांडव, एक झटके में चली गई 11 की जान
X

लखनऊ/जयपुर: उत्तर प्रदेश और राजस्थान में बड़ा सड़क हादसा हुआ। यूपी के पीलीभीत में एक बेकाबू कार खाई में जा गिरी और हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई। मृतकों में बच्चे भी शामिल हैं। तो वहीं राजस्थान के बीकानेर में हुए हादसे में 6 लोगों की मौत हो गई है।

पीलीभीत में हादसे की खबर मिलते ही एसपी समेत पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे। यहां से घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। हादसा पीलीभीत के असम हाईवे पर थाना गजरौला क्षेत्र में पिपरिया नवदिया मोड़ के पास हुआ।

यह भी पढ़ें...प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ FIR, बीजेपी ने किया तलब, करेंगी बड़ा ऐलान

मिली जानकारी के मुताबिक पहले कार बेकाबू होकर पेड़ से टकरा गई और इसके बाद खाई में जा गिरी। कार में बच्चों समेत 10 लोग सवार थे जिसमें तीन बच्चों समेत पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें...गोडसे पर संग्राम: साध्वी प्रज्ञा ने संसद में मांगी माफी, राहुल गांधी पर बोला हमला

दरअसल पीलीभीत जिले की कोतवाली पूरनपुर की सुरभि कॉलोनी के रहने वाले अश्वनी उपाध्याय अपने आठ साल के बेटे लव और दोस्तों के साथ शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें...शिवसेना बोली, मोदी और उद्धव भाई-भाई, राउत ने फडणवीस पर कही ये बड़ी बात

गजरौला के इंस्पेक्टर नरेश कश्यप गश्त पर थे और उन्होंने आनन-फानन में सभी को गाड़ी से बाहर निकलवाया। जिसमें से तीन बच्चों समेत पांच लोगों ने मौके पर दम तोड़ दिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Dharmendra kumar

Dharmendra kumar

Next Story